Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGreater Noida: दिल को दहलाने वाली घटना, लड़की ने कॉलगर्ल का मर्डर...

Greater Noida: दिल को दहलाने वाली घटना, लड़की ने कॉलगर्ल का मर्डर कर रची अपनी ही मौत की स्क्रिप्ट, ऐसे खुली पोल

- Advertisement -

Greater Noida

इंडिया न्यूज, ग्रेटर नोएडा (Uttar Pradesh) । ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक ऐसे सनसनीखेज मर्डर का खुलासा किया है, जिसे पढ़कर दिल दहल जाएगा। पायल नाम की लड़की ने अपने माता-पिता की आत्महत्या का बदला लेने के लिए खुद की मौत का साजिश रची। उसने आशिक के साथ मिलकर अपनी कद काठी की लड़की को तलाश कर उतारा लड़की को मौत के घाट उतार दिया।

जिस लड़की को पायल ने मारा, वह कॉल गर्ल थी। इसके बाद परिवार को गुमराह करने के लिए पायल ने उबलता हुआ तेल को चेहरे पर डालकर अपने कपड़े पहना कर खुद की मौत का सुसाइड नोट लिख दिया। पायल ने यह पूरी स्क्रिप्ट कुबूल है सीरियल और क्राइम शो को देखकर बनाई थी। बिसरख पुलिस ने खुलासा करते हुए पायल और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है।

12 नवंबर को लापता हुई थी लड़की
पुलिस ने लापता हुई लड़की की तलाश के लिए टीमें गठित की थी उस दौरान मोबाइल लोकेशन से जानकारी मिली कि हेमा 12 नवंबर को लापता हुई थी। उस दौरान से अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। कॉल ट्रेसिंग के माध्यम से पुलिस को कुछ सबूत मिले। फिर पूछताछ में खुलासा हुआ है कि पायल ने अपने आशिक के साथ मिलकर एक मनगढ़ंत कहानी बना कर हत्या की स्क्रिप्ट लिखी है।

आशिक से यह कहकर बोली अगर आप मेरे माता-पिता की आत्महत्या में शामिल लोगों को मारने में मदद करोगे तो हम आपसे शादी कर लेंगे। हत्या करने के लिए पायल ने पहले खुद को मरा हुआ साबित करना चाहा। जिसके लिए पायल हो अपने जैसी दिखने वाली एक लड़की की आवश्यकता थी, पायल के आशिक अजय ने एक लड़की को 5 हजार की लालच में पायल के घर पर बुलाया। उससे पहले ही पायल ने अपने पूरे परिवार को नींद की गोली खिलाकर उन्हें सुला दिया था।

अपराध की दुनिया में पायल ने कदम रखा और एक ऐसी स्क्रिप्ट लिखी जिससे दिल दहल उठा। घटना को फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया। पायल ने अपने कद काठी की लड़की को अपने घर पर बुलाकर उसके आशिक ने चाकू से हमला कर उसको मौत के घाट उतारने के बाद पहचान छुपाने के लिए अपने कपड़े उसको पहना दिया। फिर उबलता हुआ गरम तेल चेहरे पर डालकर उसे जला दिया। उसके बाद आशिक के साथ अपने माता-पिता की आत्महत्या कि दोषी मानने वाले लोगों को मारने के लिए निकल चुकी पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली है।

परिवार ने कर दिया था अंतिम संस्कार
पायल के परिजनों ने अपनी बेटी को मरा हुआ समझकर उसका अंतिम संस्कार तक कर दिया था। गांव वाले और आस पड़ोस वालों को यही जानकारी थी कि पायल अब इस दुनिया में नहीं है। लेकिन पुलिस ने अब जिस लड़की का अंतिम संस्कार हो गया था। जिसको लोग मरा हुआ समझ रहे थे उसको ढूंढ निकाला और पूरी साजिश की स्क्रिप्ट को खोल कर रख दिया।

यह भी पढ़ें: ‘बच्चा मां के पेट से बाहर निकलने से पहले पूछता’; इस बयान पर आजम के खिलाफ केस दर्ज

Connect Us Facebook | Twitter
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular