Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGreater Noida: दरोगा ने की टोलकर्मी की पिटाई, बैरियर खोलकर निकलवाईं गाड़ियां

Greater Noida: दरोगा ने की टोलकर्मी की पिटाई, बैरियर खोलकर निकलवाईं गाड़ियां

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में दादरी लुहारली टोल प्लाजा में हमेशा किसी न किसी मुद्दे पर चर्चा होती रहती है। इस बार टोल प्लाजा पर एक दरोगा की नाराजगी का संदर्भ है, जिसने जबरदस्ती बैरियर खोलकर गाड़ियों को टोल से पास करा दिया। टोल के सिस्टम में परेशानी से दरोगा नाराज हो गए थे।

यह है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा के दादरी लुहारली टोल प्लाजा पर खाकी वर्दी की गुंडागर्दी देखने को मिली जहां एक सब इंस्पेक्टर ने पहले तो पुलिसकर्मियों से बहस की और फिर जबरन टोल बैरियर खुलवा दिया।

सब इंस्पेक्टर की गुंडागर्दी का यह वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। सब इंस्पेक्टर ने टोल नाके पर टोल कर्मियों के साथ मारपीट भी की है। सब इंस्पेक्टर ने जबरन बैरियर खुलवा लिया और एक के बाद एक कई वाहनों को टोल से पास करवा दिया।

ये भी पढ़ें: CM Yogi: कुवैत अग्निकांड में, तीन यूपी के निवासी भी शामिल, योगी सरकार ने दूतावास से साधा संपर्क

फिलहाल जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक सब इंस्पेक्टर बुलंदशहर से गाजियाबाद जा रहा था। उसके साथ अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। इस दौरान वह लुहारली टोल प्लाजा पर रुका। टोल पर कुछ अनियमितताएं सामने आईं। काफी देर तक जब उसकी गाड़ी टोल पर खड़ी रही तो वह भड़क गया। इसके बाद वह नीचे उतरा और टोल कर्मियों से बहस करने लगा।

इंस्पेक्टर ने मारा थप्पड़

इसी बीच जब टोल कर्मी ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने टोल कर्मी को धक्का दे दिया। इसके बाद उसने फिर बैरियर हटा दिया और वाहनों को निकालने लगा। टोलकर्मी ने दोबारा बैरियर लगाने की कोशिश की तो इंस्पेक्टर ने उसे धक्का देकर पीछे धकेल दिया। इसके बाद जब दूसरे टोलकर्मी ने इंस्पेक्टर को पकड़ने की कोशिश की तो इंस्पेक्टर ने उसे थप्पड़ मार दिया।

ये भी पढ़ें: Ayodhya: शंकराचार्य के बयान से मिले अयोध्या में एक बार फिर से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के संकेत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular