Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGreater Noida News: लुक्सर जेल में बंद कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों मौत,...

Greater Noida News: लुक्सर जेल में बंद कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों मौत, दो दिन बाद होनी थी जमानत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के लुक्सर जेल में बंद कैदी की मौत हो गई है। ये कैदी एक महीने पहले ही जेल आया था। जिसकी उम्र सिर्फ 22 साल की थी। मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। इस कैदी को एक महीने पहले ही एनडीपीएस एक्ट में जेल भेजा गया था। परिजनों का आरोप है कि कैदी की हत्या की गई है। वे लगातार जांच की मांग कर रहे है। इस कैदी जमानत केवल 2 दिन बाद होनी थी।

परिवार में मातम का माहौल

इस खबर को सुन कर परिवार में मातम का माहौल है। परिजन लगातार जांच की मांग कर रहे है। इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। पुलिस का कहना है कि हम जल्द से जल्द सच का पता लगा लेंगे। ये मामला ईकोटेक 1 थाना क्षेत्र का है।

2 दिन बाद होनी थी जमानत

हैरान कर देने वाली बात ये है कि इस कैदी की सिर्फ 2 दिन बाद ही जमानत होने वाली थी। लेकिन इस से पहले ये घटना हो गई। जिस पर परिवार वाले यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

ALSO READ: Dimple Yadav: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण को लेकर डिंपल यादव का दावा, बोली- नहीं मिला था कोई आमंत्रण

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular