Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatSaharanpur News: ग्रोथ रेट सेल्टेक्स विभाग ने अन्य विभागों को पछाड़ा, बना...

Saharanpur News: ग्रोथ रेट सेल्टेक्स विभाग ने अन्य विभागों को पछाड़ा, बना नंबर वन

सहारनपुर जनपद ने कर वसूली में पहला स्थान प्राप्त किया हैं।

- Advertisement -

(Growth rate Celtex department beat other departments, became number one): उत्तरप्रदेश का सहारनपुर (Saharanpur) इस समय ग्रोथ रेट सेल्टेक्स विभाग ने प्रदेश में बाजी मारकर नंबर एक पर पहुंच गया है। आपको बता दें कि वाणिज्य कर विभाग (Commercial Taxes Department)  इन दिनों तत्परता से काम कर रही है।इस बार सर्वाधिक राजस्व लगभग 36 प्रतिशत सहारनपुर से प्राप्त हुई है।

वाणिज्य कर विभाग ने 143 करोड़ की वसूली की
जानकारी देते हुए वाणिज्य कर विभाग ग्रेड 1 के एडिशनल कमिश्नर सत्यपाल सिंह ने बताया कि उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जनपद ने कर वसूली में पहला स्थान प्राप्त किया हैं। वाणिज्य कर विभाग ने पिछले साल 105 करोड़ का वसूली की थी जो कि इस बार 143 करोड़ की वसूली हुई हैं।

सभी अपनी सही आय दर्शाएं

मंडलायुक्त डॉ. लोकेश एम ने जारी रैंकिंग में मंडल के प्रथम स्थान पर आने पर तीनों जनपदों के जिलाधिकारियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि प्रगति की निरंतरता बनाई रखी जाए। डॉ लोकेश एम ने कहा कि मंडल को प्रथम स्थान लानें में सबसे बड़ा योगदान वाणिज्य कर विभाग की टीम और सभी करदाताओं को जाता हैं। उन्होंने बताया कि कर विभाग की टीम ने व्यापारियों के पास जाकर आग्रह किया जा रहा है कि वो सभी अपनी सही आय दर्शाएं।

Read also;Uttarakhand: परीक्षा नकल विरोधी कानून पर सीएम धामी ने कहा- किसी भी अभ्यर्थी को नहीं मिलेंगे 40% से कम अंक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular