Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsGuddu Muslim: यहां पर छुपा है शातिर 'बमबाज' गुड्डू मुस्लिम!  उसे धड़ने...

Guddu Muslim: यहां पर छुपा है शातिर ‘बमबाज’ गुड्डू मुस्लिम!  उसे धड़ने के लिए पहुंची UP STF की टीम

- Advertisement -

Guddu Muslim: उमेश पाल हत्याकांड(Umesh Pal murder case) के आरोपियों में से एक गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) की अंतिम लोकेशन कर्नाटक में देखी गई है। यूपी एसटीएफ (UP STF) की टीम उसे पकड़ने के लिए नासिक से कर्नाटक पहुंच चुकी है। यूपी एसटीएफ (UP STF) गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) की लगातार घेराबंदी करने में लगी हुई है। बता दें कि यह वही गुड्डू मुस्लिम है जिसकी तलाश यूपी पुलिस को उमेश पाल हत्याकांड में पिछले करीब डेढ़ महीने से है। पुलिस द्वारा जगह-जगह छापेमारी करने के बाद भी अभी तक उसका कोई भी सुराग नहीं मिला है। पहले कहा गया कि वह महाराष्ट्र में है। इसके बाद अब कहा जा रहा है कि वह कर्नाटक में छुपा हुआ है।

अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद ने गोली लगने से पहले लिया था नाम

दरअसल, शातिर और पेशेवर अपराधी गुड्डू बम (Guddu Muslim) बनाने में एक्सपर्ट है। यही कारण है कि उसका नाम गुड्डू बमबाज(guddu bomber) पड़ गया। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड(Umesh Pal murder case) में उसने ही एक बार नहीं बल्कि कई बार बम फेंका था। वह अतीक गैंग का प्रमुख सदस्य रहा है और कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुका है। मौत से कुछ सेकेंड पहले ही अशरफ ने उसका जिक्र किया था लेकिन इससे पहले कि वह कुछ खुलासा कर पाता उसे मार दिया गया। अशरफ(Ashraf Ahmed) आखिर क्या बताना चाह रहा था। इसका तो पता नहीं चल पाया लेकिन गुड्डू की गिरफ्तारी के बाद कई और बड़े नाम सामने आने की उम्मीद है। जताई जा रही है।

UP News: CM योगी की जीरो टॉलरेंस नीति को बाराबंकी में बार-बार मिल रही चुनौती,जानिए पूरी खबर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular