Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडGULDAR TERROR: बच्चे को घर से उठा ले गया गुलदार , बगीचे...

GULDAR TERROR: बच्चे को घर से उठा ले गया गुलदार , बगीचे से बरामद हुआ शव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), GULDAR TERROR: विकासनगर के शंकरपुर महमूदनगर गांव  मेँ देर शाम गुलदार  एक 4 साल के बच्चे को घर के बाहर से उठा ले गया। जिसके बाद इलाके में कोहराम मच गया सूचना पर वन विभाग और पुलिस की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन पूरी रात चले सर्च ऑपरेशन में बच्चे और गुलदार का कोई भी पता नहीं चल सका। मौके पर डॉग स्कॉट की टीम ने भी सर्च ऑपरेशन चलाया, गांव के सैकड़ों लोग, स्थानीय  विधायक सहदेव सिंह पुंडीर सहित वन विभाग के आला अधिकारी पूरी रात बच्चे को तलाश करते रहे।

सुबह सवेरे प्राप्त हुआ बच्चे का शव

जिसके बाद सुबह सवेरे बच्चे का शव पास के एक बगीचे से बरामद हुआ, घटना के बाद परिवार सहित पूरा गांव दुख मेँ डूब गया। हालांकि गुलदार के इलाके में होने की खबर पिछले कई महीनों से वन विभाग को थी, कई बार गुलदार सीसीटीवी कैमरे में देखा गया  लेकिन विभाग इस मामले में घटना से पहले कोई ठोस कदम नहीं उठा सका। अब बच्चे की मौत के बाद वन विभाग गुलदार को आदमखोर घोषित कर उसका अंत करने की तैयारी में हैँ।

ALSO READ: Uttarakhand News: ट्रेन में डकैती डालने वाले गिरोह का इनामी बदमाश पुलिस ने दबोचा, 50 हजार का था इनाम

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular