Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGurmeet Ram Rahim Parole: बरनावा आश्रम पहुंचा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख, ...

Gurmeet Ram Rahim Parole: बरनावा आश्रम पहुंचा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख, हनीप्रीत भी रही मौजूद

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, बागपत: डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम 40 दिन की पैरोल मिलने के बाद शनिवार को सुबह वह बरनावा आश्रम पहुंच गया। इस दौरान उसके स्वागत के लिए आश्रम में खास तैयारियां की गईं। साथ ही उसके साथ परिवार के सदस्य और हनीप्रीत भी मौजूद रही।

बरनावा सच्चा सौदा आश्रम पहुंचते ही डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने अनुयायियों को संदेश दिया। उसने सभी अनुयायियों को बधाई दी और अनुशासन बनाए रखने की अपील की। साथ ही किसी भी तरह की कोई भगदड़ नहीं करने की अपील की।

दुष्कर्म और हत्या का आरोपी है राम रहीम
बता दें कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम दुष्कर्म और हत्या के मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहा है। वह 17 जून को भी 30 दिन का पैरोल लेकर बरनावा आश्रम आया था। पैरोल खत्म होने के बाद उसे 18 जुलाई को सुनारिया जेल ले जाया गया था। डेरा प्रमुख ने दोबारा फिर से 40 दिन की पैरोल मांगी थी। बागपत पुलिस और प्रशासन ने राम रहीम के बरनावा आश्रम में रहने पर कोई आपत्ति नहीं जताते हुए शासन को रिपोर्ट भेजी। जिसके आधार पर शुक्रवार को उसकी 40 दिन की पैरोल मंजूर हो गई।

आश्रम में नहीं जुटने दी जाएगी लोगों की भीड़
डेरा सच्चा सौदा आश्रम बरनावा के संस्थापक शाह मस्ताना महाराज का छह नवंबर को आश्रम में जन्मोत्सव पर बड़ा कार्यक्रम किया जाएगा। उधर, सीओ डीके शर्मा ने कहा कि गुरमीत सिंह बरनावा आश्रम में आने पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स तैनात है। आश्रम में लोगों की भीड़ भी नहीं जुटने दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- Lucknow:दुष्कर्म के आरोपी को 15 दिन में शादी करने का आदेश, हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular