Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGyanvapi Case: ज्ञानवापी केस से संबंधित 2 मामलों में सुनवाई पर आज...

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी केस से संबंधित 2 मामलों में सुनवाई पर आज टल सकता है फैसला, जानें वजह…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Gyanvapi Case: ज्ञानवापी के दो मामलों पर आज सुनवाई होनी है। लेकिन आज भी इसपर फैसला टल सकता है। बता दें, ज्ञानवापी प्रकरण में हिन्दू पक्ष के अधिवक्ता मदन मोहन यादव के अनुसार जिला व सत्र न्यायाधीश, अजय कृष्ण विश्वेश की माता जी का देहांत हो गया है इसलिए अब इस प्रकरण में आज की सुनवाई सम्भव नहीं है।

इन मामलों पर होना था फैसला…

ज्ञानवापी से जुड़े श्रृंगार गौरी मूल वाद में वादिनी राखी सिंह की तरफ से प्रतीक चिन्हों, देव विग्रहों को सुरक्षित व संरक्षित करने सहित मस्जिद कमेटी के पदाधिकारी का प्रवेश प्रतिबंध करने की मांग की सुनवाई जिला जज की अदालत में आज होगी।

वही दूसरी सुनवाई ज्ञानवापी में मिले शिवलिंग जैसी आकृति को आदि विश्वेश्वर बताते हुए पूजा-अर्चना की मांग वाली याचिका पर भी सुनवाई होगी।

Also Read: Mukhtar Ansari: गैंगस्टर मामले में माफिया मुख्तार अंसारी पर आज कोर्ट सुना सकती है फैसला, मामले में शेष बहस पूरी

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular