Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsShaista Parveen: क्या शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम विदेश भागने की फिराक...

Shaista Parveen: क्या शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम विदेश भागने की फिराक में? पुलिस ने लिया अब ये बड़ा फैसला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Shaista Parveen:  माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के विदेश भागने की फिराक के बीच पुलिस ने एक बड़ा एक्शन लिया है। शाइस्ता के खिलाफ अब लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। इस लुक आउट नोटिस जारी होने के कारण अब शाइस्ता परवीन विदेश नहीं भाग सकेगी। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता पर 50 हज़ार रुपए का ईनाम पुलिस ने रखा है। शाइस्ता परवीन के साथ ही  पांच – पांच लाख रूपये का इनामी शूटर साबिर और बमबाज गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ  भी लुकआउट नोटिस जारी किया गया। इस लुकआउट नोटिस की सूचना देश के सभी अंतर्रराष्ट्रीय  एयरपोर्ट और बंदरगाहों को भेज दिया गया है। इसका मतलब अब हवाई जहाज या फिर समुंद्र जहाज के रास्ते ये लोग विदेश नहीं भाग सकेंगे।  प्रयागराज के पुलिस कमिश्नरेट ने गृह मंत्रालय की गाइड लाइन को मानते हुए  लुकआउट का नोटिस जारी किया।

शाइस्ता और उसके दो शूटर्स के खिलाफ पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस

हालांकि पांच लाख रुपए के इनामी एक दूसरे शूटर अरमान के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी होने की कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। शाइस्ता परवीन के साथ ही गुड्डू मुस्लिम व साबिर उमेश पाल शूटआउट केस में नामजद आरोपी हैं।  24 फरवरी को उमेश पाल व उनके दो सरकारी गनर की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस लुक आउट सर्कुलर के जारी होने के बाद शाइस्ता परवीन की भविष्य में काफी मुश्किलें बढ़ेंगी। प्रयागराज पुलिस के पास इस बात की पूरी जानकारी है  कि शाइस्ता परवीन का पासपोर्ट बना हुआ है। हालांकि शूटर साबिर और बमबाज गुड्डू मुस्लिम के पासपोर्ट के बारे में पुलिस के पास अभी कोई जानकारी नहीं है। गौरतलब है कि इससे पहले पुलिस ने शाइस्ता को माफिया घोषित कर दिया था। प्रयागराज के धूमनगंज थाने में लिखी एक एफआईआर में शाइस्ता के नाम के आगे माफिया लिखा गया।

Barabanki- बाराबंकी में हज यात्रा पर जाने वाले यात्रियों का हुआ टीकाकरण, 275 लोगों का हज पर जाना हुआ फाइनल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular