Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsHaldwani Crime: मुस्लिम युवक पर शादीशुदा हिंदू महिला से दुष्कर्म करने का...

Haldwani Crime: मुस्लिम युवक पर शादीशुदा हिंदू महिला से दुष्कर्म करने का आरोप, नशीला पदार्थ पिला कर किया बेहोश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), हल्द्वानी “Haldwani Crime”: उत्तराखंड में लगातार हिंदू महिलाओं के साथ मुस्लिम युवकों द्वारा नाम- धर्म बदलकर या अन्य प्रपंचों से दुष्कर्म किए जानें के मामले सामने आ रहे हैं। जहां एक और मामला नैनिताल जिले से आया है। बता दें, हल्द्वानी में शादीशुदा महिला ने मुस्लिम युवक पर होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मामला पटेलनगर कोतवाली का है। जहां पुलिस द्वारा आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कोल्डड्रिंक पीते ही महिला बेहोश

झाझरा की रहने वाली महिला ने अपनी आप- बीती बताते हुए कहा कि उसकी मुलाकात 28 अप्रैल को आसिफ नाम के एक युवक से घंटाघर में हुई थी। जिसके बाद दोनों की आपस में बातचीत होने लगी। महिला ने बताया कि दो जून को उसका पति हल्द्वानी में नहीं था जिसके चलते आसिफ ने उसे मिलने के लिए बल्लूपुर में बुलाया। जहां वह पीड़िता को अपने कार से होटल जेपी रेसीडेंसी ले गया। होटल पहुंचने के बाद उसने पराठा और कोल्डड्रिंग मंगवाई। कोल्डड्रिंक पीते ही महिला बेहोश हो गई। जब उसकी आंख खुली तो वह बिना कपड़ों की थी। जब उसने इस बात का विरोध किया तो आसिफ उसे पीटने लगा।

आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आसिफ ने महिला को इस घटना के बारे में किसी को बताने पर परिHaldwani Crimeवार समेत जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आसिफ ने पति से तलाक लेकर मुस्लिम धर्म अपनाने और निकाह करने का दबाव भी बनाया। ऐसा न करने पर काटकर फेंकने की धमकी दी। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Also Read: Harmful Curd Combination: भूलकर भी दही के साथ न करें इन चीजों का सेवन, आपके सेहत को हो सकता है बड़ा नुकसान

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular