Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsHaldwani Crime: पानी के लिए हुई लड़ाई सिर फोड़ और पैर तोड़...

Haldwani Crime: पानी के लिए हुई लड़ाई सिर फोड़ और पैर तोड़ कर हुई खतम, दिव्यांग के घर में घुसकर पीटा

- Advertisement -

Haldwani Crime: उत्तराखंड के हल्द्वानी के बनभूलपुरा से एक चौका देने वाली घटना सामनें आई है। यहां रविवार की देर रात जमकर हंगामा हुआ है।  एक तरफ के 10 लोगों ने एकरार होकर दिव्यागं के घर घुसकर  एक पक्ष के 10-12 लोगों ने एकराय होकर दिव्यांग के घर के घुसकर अपने परिवार के लोग को पीट दिया। इस दौरान दिव्यांग पिता के पैर में पड़ी रॉड टूट गई। साथ ही सिर में चोट आई है।

बेटी को भी मारा थप्पड़

हमलावरों ने उनकी एक बेटी को थप्पड़ मारा और दूसरी बेटी के सिर पर लोहे की रॉड मार दी। घायल पिता-पुत्री का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा काबुल का बगीचा निवासी असलम के मकान में नन्हे अपने स्वजनों के साथ किराए पर रहकर मजदूरी करता था।

ये है पूरा मामला

असलम के बेटे के घर में शबाना नाम की किराएदार रहती है। नन्हे की बेटी निदा का कहना है कि रविवार की शाम सात बजे वह बच्चों के लिए कपड़े लेने बाजार जा रही थी। उसके साथ मुन्नी नाम की एक युवती भी थी। मुन्नी को प्यास लगी और वह पानी पीने शबाना के घर में चली गई। इसी बीच शबाना अपशब्द कहने लगी। उसने विरोध किया तो शबाना के पति ने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

मामला शांत होने पर वह घर लौट आई। रात 9 बजे शबाना व उसके पति समेत 10 लोग जबरन घर में घुस आए और लाठी-डंडों व लोहे की राड से हमला किया। निदा के अनुसार पिता बचपन से दिव्यांग हैं और एक पैर में रॉड पड़ी है।

स्वजनों की आर्थिक स्थिति ठीक नही

निदा का कहना है कि उसका निकाह क्षेत्र में रहने वाले व्यक्ति से हुआ है। उसके स्वजनों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। भाई अभी छोटे हैं। इसलिए स्वजनों की परवरिश दिव्यांग पिता पर है। पिटाई में पिता व बहन घायल हुए हैं। उनके एक्सरे तक के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं। किसी तरह वह पिता व बहन का उपचार करा रहे हैं।

चार के विरुद्ध पुलिस में मुकदमा दर्ज

सितारगंज में घर में घुस मारपीट में पुलिस ने चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:- BREAKING: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्विस शिक्षा समूह के साथ की बैठक, पढ़ें पूरी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular