Tuesday, July 2, 2024
HomePoliticsHaldwani News: BJP कार्यालय में कार्यकर्ताओं के बीच आपस में ही झड़प,...

Haldwani News: BJP कार्यालय में कार्यकर्ताओं के बीच आपस में ही झड़प, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Clash between workers in BJP office, video viral on social media) मुख्यमंत्री के बेहद करीबी पूर्व दर्जा राज्यमंत्री और एक भाजपा कार्यकर्ता के बीच झड़प के चलते मची खलबली। अनिल कपूर डब्बू बोले अभद्रता करने वाला व्यक्ति उनको मैसेज भेजकर बार बार धमका रहा था।

खबर में खास:-

  • पूर्व दर्जा राज्यमंत्री और एक भाजपा कार्यकर्ता के बीच झड़प
  • व्यक्ति उनको मैसेज भेजकर बार बार धमका रहा था
  • हर कोई कैमरे से बचता नजर आया

व्यक्ति उनको मैसेज भेजकर बार बार धमका रहा था

हल्द्वानी के बीजेपी कार्यालय में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मुख्यमंत्री के बेहद करीबी पूर्व दर्जा राज्यमंत्री और एक भाजपा कार्यकर्ता के बीच झड़प हो गई। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। वहीं, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री अनिल कपूर डब्बू का कहना है कि उनके साथ अभद्रता करने वाला व्यक्ति उनको मैसेज भेजकर बार बार धमका रहा था। जिसके बाद बीजेपी के पूर्व दर्जा राज्यमंत्री और कार्यकर्ता के बीच हाथापाई हो गई।

हर कोई कैमरे से बचता नजर आया

बीजेपी के पूर्व दर्जा राज्यमंत्री और उन्हीं के मित्र एवं पार्टी के कार्यकर्ता के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद सूचना मिलने पर मुखानी थाना पुलिस की एक टीम बीजेपी कार्यालय पहुंची है । घटना के बाद भाजपा के तमाम नेताओं का पार्टी कार्यालय में आने का सिलसिला जारी रहा। लेकिन हर कोई कैमरे से बचता नजर आया। बता दें, मारपीट के आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता गोविंद टाकुली को फिलहाल पुलिस टीम अपने साथ ले गयी है।

Also Read: Kashipur News: आखिर क्यों पूर्व CM ने सरकार को लेकर बोला- बीरबल की खिचड़ी भी अकबर के समय में जल्दी बन जाती थी, लेकिन…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular