Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsHaldwani News: अवैध कॉलोनियों पर कमिश्नर का डंडा,लोगों के साथ खिलवाड़ करने...

Haldwani News: अवैध कॉलोनियों पर कमिश्नर का डंडा,लोगों के साथ खिलवाड़ करने वालों पर हो सख्त कार्रवाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Haldwani News: कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने हल्द्वानी में लगातार प्रॉपर्टी डीलरों द्वारा लोगों की सुविधाओं के नाम पर कॉलोनी काट कर खानापूर्ति करने के मामले की शिकायत मिलने पर शहर में इको टाउन एरिया कॉलोनाइजर के यहां छापेमारी की। जिसमें सुविधाओं के नाम पर कई खामियां मिली। यही नहीं कॉलोनियों के भीतर फ्लैट बनाकर बेचे जाने का मामला भी सामने आया।

लोगों के साथ सुविधाओं के नाम पर खिलवाड़ करने वाले कॉलोनाइजर और प्रॉपर्टी डीलरों के खिलाफ हो कार्रवाई

जिस पर कुमाऊं कमिश्नर ने तत्काल इको टाउन एरिया में जमीन की खरीद-फरोख्त पर रोक लगा दी साथ ही कॉलोनाइजर को नोटिस भी दिया है। कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत का कहना है कि हल्द्वानी शहर के विस्तार के साथ ही कई बड़े प्रॉपर्टी डीलरों द्वारा प्राधिकरण के नियमों को ताक में रखकर कालोनियां विकसित की जा रही हैं। जिनमें सुविधा के नाम पर उपभोक्ताओं को ठगा जा रहा है। लिहाजा उन्होंने अधिकारियों को भी निर्देशित किया है कि समय-समय पर चेकिंग की जाए। इसके अलावा ऐसे कॉलोनाइजर और प्रॉपर्टी डीलरों के खिलाफ कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं जो लोगों के साथ सुविधाओं के नाम पर खिलवाड़ कर रहे हैं।

Azamgarh News: माफिया ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह की पत्नी वंदना सिंह ने किया कोर्ट में सरेंडर, धोखाधड़ी व जालसाजी मामले में लंबे समय से थी फरार, 25000 की थी इनामिया

Noida News: नोएडा में बिजली गुल के कारण पलायन करने को मजबूर हुए लोग, पार्क में गुजारी रात, सरकार और प्रशासन पर कह दी ये बड़ी बात

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular