Friday, July 5, 2024
HomeToday WeatherHaldwani News: हाय गर्मी! बिजली कटौती से परेशान हल्द्वानी के लोग, गर्मी...

Haldwani News: हाय गर्मी! बिजली कटौती से परेशान हल्द्वानी के लोग, गर्मी के बीच 2 से 3 घंटे बिजली गुल

- Advertisement -

Haldwani News: (People of Haldwani troubled by power cut) शहर में बार- बार हो रही बिजली कटौती के बीच स्थानीय लोगों ने विधुत विभाग व राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया । साथ ही अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग करी है।

खबर में खास:-

  • स्थानीय लोगों ने विधुत विभाग व राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया
  • अधिकारी कर्मचारी अपने फोन बन्द कर गहरी नींद में सोए

विधुत विभाग व राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन

जैसे-जैसे दिनों दिन तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे बिजली कटौती भी होने लगी है।आपको बता दें, देश में गर्मी का सितम सताने लगा है। जिसके चलते पहाड़ों से मैदान तक का मौसम अपने चरण-सीमा पर है। बता दें, उमस भरी गर्मी से हो रही भारी विधुत कटौती से राजपुरा की जनता का सब्र बांध टूट गया है। जिसके चलते रात 1 बजे स्थानीय महिलाओं पुरुषों ने सड़क में उतरकर मोबाइल की लाईट जलाकर अनोखे अन्दाज में विधुत विभाग व राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।

अधिकारी कर्मचारी अपने फोन बन्द कर गहरी नींद में सोए

बता दें, आक्रोश जाहिर करते हुए स्थानीय लोगों ने कहा की उमस भरी गर्मी में 2 से तीन घण्टे की कटौती से जनता परेशान है। वहीं, विभाग के अधिकारी कर्मचारी फोन बन्द कर गहरी नींद में सोए है। जिसकी निन्दा करते हुए स्थानीय लोगों ने ऐसे निकम्मे अधिकारियों के खिलाफ भी कठोर कार्यवाही की जाने की मांग करी है।

Also Read: Pithoragarh News: पिथौरागढ़ के मुवानी पहुंचे CM धामी, कई विकास योजनाओं की करी घोषणा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular