Sunday, July 7, 2024
HomeBJPHaldwani News: राज्य में धामी सरकार का एक साल कितना बेमिसाल, जानें...

Haldwani News: राज्य में धामी सरकार का एक साल कितना बेमिसाल, जानें बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता के विचार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (One year of Dhami government in the state) प्रदेश में धामी सराकर के 1 साल पूरे होंने जा रहे हैं। जिसे लेकर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता हेमत द्विवेदी ने कहा सरकार ने पिछले 1 साल के अंदर राज्य में ऐतिहासिक काम हुए हैं।

खबर में खास:-

  • प्रदेश में धामी सराकर के 1 साल पूरे होंने जा रहे
  • पिछले 1 साल के अंदर राज्य में ऐतिहासिक काम हुए
  • भाजपा संगठन चुनाव के लिहाज से हर समय तैयार

1 साल के अंदर राज्य में ऐतिहासिक काम हुए

धामी सरकार को 1 साल पूरा हो रहा है।1 साल नई मिसाल के माध्यम से सरकार अपनी उपलब्धियों को जनता के बीच जाकर बता रही है। इसी के साथ कांग्रेस शासन की सरकार के 1 साल के कार्यकाल को विफल बता रही है, लेकिन बीजेपी का कहना है कि पिछले 1 साल के अंदर राज्य में ऐतिहासिक काम हुए हैं। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी का कहना है कि पिछले 1 साल के अंदर पेपर लीक मामले और अंकिता हत्याकांड जैसे मामले में सरकार ने जो कठोर कार्यवाही की वह आरोपियों के लिए एक सबक है और देश के अंदर सरकारों के लिए एक बड़ी मिसाल हैं।

राज्य में नकल विरोधी कानून लाए

बता दें, नकल विरोधी कानून बनाकर राज्य सरकार ने यह साबित कर दिया कि कोई भी आरोपी ऐसा काम करने से पहले कई बार सोचेगा। चुनाव के समय बीजेपी ने घोषणा पत्र में जो वायदे जनता से किए थे उनको सरकार धरातल पर उतारने का काम कर रही है। इसके साथ ही घोषणापत्र के दौरान जो योजनाएं शिलान्यास तक सीमित थी, आज उनका लोकार्पण किया जा रहा है।

भाजपा संगठन चुनाव के लिहाज से हर समय तैयार

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता हेमत द्विवेदी ने कहा सरकार ने पिछले 1 साल में चार धाम यात्रा को लेकर कई काम किये है। जिससे अधिक से अधिक श्रद्धालु चार धाम यात्रा में सहूलियत के साथ आ सकें। इसी के साथ महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए महिलाओं को क्षेतीज आरक्षण की व्यवस्था की। उन्होंने कहा की आने वाले 1 साल के अंदर नगर निकाय और लोकसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर भाजपा संगठन चुनाव के लिहाज से हर समय तैयार है। केंद्र और राज्य सरकार जिस तरह से विकास की योजनाओं पर लगातार काम कर रही है। भाजपा कार्यकर्ता उन योजनाओं को लेकर जनता के बीच में जा रहे हैँ।

Also Read: Haridwar News: रामनवमी पर बाबा रामदेव 100 युवाओं को देंगे संन्यास दीक्षा, कार्यक्रम में शामिल होंगे ये दिग्गज नेता

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular