Thursday, July 4, 2024
HomeअपराधHaldwani News: होली की खुशियां बनी मौत की वजह! मल्टीनेशनल कम्पनी की...

Haldwani News: होली की खुशियां बनी मौत की वजह! मल्टीनेशनल कम्पनी की एचआर समेत तीन लोगों की गयी जान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (The happiness of Holi became the reason for death) हल्द्वानी में होली के दिन दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटनाओं के तीन दर्दनाक तस्वीरें सामने आई है। सभी घटना की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है। हर कोई इन घटनाओं के लिए पुलिस प्रशासन को जिम्मेदार बताया जा रहा है।

खबर में खास:-

  • होली के दिन हुए हादसों के वीडियो फुटेज वाइरल

  • मल्टीनेशनल कम्पनी की एचआर समेत तीन लोगों की गयी जान

  • एचआर युवती की सहेली व पूर्व डीजी हैल्थ डॉ शैलजा भट्ट की बेटी है

  • अलग अलग घटनाओं में दर्जनों लोग घायल

  • हिट एन्ड रन के हैं मामले

 

दोनों युवतियां सड़क पर घिसटती चली गईं

हल्द्वानी में होली के दिन सड़क दुर्घटनाओं की तीन दर्दनाक तस्वीरें सामने आई है। ये तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई है। तस्वीरें खौफनाक और दिल दहला देने वाली है। नशे में धुत एसयूवी(SUV) कार चला रहे आर्किटेक्ट ने स्कूटी सवार दो युवतियों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की दोनों युवतियां सड़क पर घिसटती चली गईं और स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में एक युवती हर्षिता वर्मा की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक शहर के नामी कारोबारी की पुत्री थी।

पुलिस ने कार चालक किरन जोशी को गिरफ्तार किया

जबकि उसकी सहेली लावन्या ICU में जिंदगी की जंग लड़ रही है।लावन्या उत्तराखंड की पूर्व डीजी हैल्थ शेलजा भट्ट की बेटी बताई जा रही है, जो अपनी सहेली हर्षिता के घर होली पर मिलने गयी थी।पुलिस ने घटना के बाद फरार कार चालक किरन जोशी को गिरफ्तार किया है, जो पेशे से अर्कीटेक्ट है। मृतक हर्षिता अपनी दोस्त लवण्या को होली खेलने के बाद स्कूटी से उसके घर छोड़ने जा रही थी। मृतक हर्षिता दिल्ली में एक मल्टीनेशनल कंपनी के HR विभाग में कार्यरत थीं।

अनियंत्रित कार ने स्कूटी सवार परिवार को टक्कर मारी

दूसरी तस्वीर हल्द्वानी के जगदंबा नगर इलाके की है। यहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने स्कूटी सवार परिवार को टक्कर मार दी। स्कूटी में पति पत्नी और उनका 6 साल का बच्चा सवार थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि यहां भी स्कूटी के परखच्चे उड़ गए और स्कूटी सवार परिवार अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। यह दोनों घटनाएं सीसीटीवी में कैद हुई है।

वाहन की चपेट में आने से साईकिल सवार की गई जान

तीसरी घटना रामनगर कालाढूंगी रोड की है। जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक मोटर साईकिल सवार की जान चली गयी। इस घटना में भी टक्कर मारने वाला फरार है। होली के दिन हुए इन हादसों से हर कोई हैरान है और इन घटनाओं के लिए पुलिस प्रशासन को जिम्मेदार बताया जा रहा है।

Also Read: Satish Kaushik: सतीश कौशिक का था उत्तराखंड से बेहद लगाव, जल्द ही नई फिल्म बनाना चाहते थे कौशिक, शोक में डूबे प्रशंसक

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular