Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionHaldwani News: केंद्रीय मंत्री ने 12 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास,...

Haldwani News: केंद्रीय मंत्री ने 12 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास, शहर में फ्लाईओवर को लेकर भी कही ये बात

- Advertisement -

डिया न्यूज: (Union Minister laid the foundation stone of 12 crore schemes) केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट(Ajay Bhatt) ने आज मंडी से लेकर नरीमन चौराहा काठगोदाम तक एनएच के अंतर्गत आने वाली सड़क का शिलान्यास किया है। साथ ही शहर में फ्लाईओवर बनाने को लेकर भी काम किया जा रहा है।

खबर में खास:-

  • केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने एनएच के अंतर्गत आने वाली सड़क का शिलान्यास किया
  • 9 किलोमीटर सड़क की कुल लागत 12 करोड़ से अधिक
  • शहर में फ्लाईओवर बनाने को लेकर भी काम किया जा रहा

 

9 किलोमीटर सड़क की कुल लागत 12 करोड़ से अधिक

हल्द्वानी में नैनीताल सांसद एवं केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट(Ajay Bhatt) ने आज मंडी से लेकर नरीमन चौराहा काठगोदाम तक एनएच के अंतर्गत आने वाली सड़क का शिलान्यास किया है। बता दें, 9 किलोमीटर सड़क की कुल लागत 12 करोड़ से अधिक है, जिसके डामरीकरण शिलान्यास आज केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट द्वारा किया गया।

शहर में फ्लाईओवर बनाने को लेकर भी काम किया जा रहा

इस दौरान केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि लंबे समय से सड़क को ठीक करने की मांग थी, लेकिन पीडब्ल्यूडी(PWD) के पास इसका बजट नहीं था। सड़क को ठीक करने के लिए एनएचएआई(NHAI) के जरिए पीडब्ल्यूडी(PWD) को पैसा ट्रांसफर कराया गया और आज सड़क डामरीकरण का शिलान्यास कर दिया गया है। उन्होंने कहा की शहर में फ्लाईओवर बनाने को लेकर भी काम किया जा रहा है। पहले फेज में 82 लाख रुपये स्वीकृत हो चुके हैं, जिसके सर्वे का काम भी किया जा चुका है।

Also Read: Mussoorie Accident: मसूरी के पास स्कूटी खाई में गिरने से 27 वर्षीय युवक की मौत

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular