Sunday, June 2, 2024
Homeउत्तराखंडHaldwani News: उच्च शिक्षा मंत्री के सामने एबीवीपी और निर्दलीय छात्रसंघ का...

Haldwani News: उच्च शिक्षा मंत्री के सामने एबीवीपी और निर्दलीय छात्रसंघ का जमकर हंगामा, प्रशासन के  फूले हाथ-पांव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Haldwani News:  निर्दलीय छात्रसंघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया ने कहा कि एबीवीपी चुनाव नहीं जीत पाई इस वजह से वो कॉलेज में हमेशा अराजकता का माहौल पैदा करती रही हैं। वहीं एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज में वार्षिक अधिवेशन के नाम पर अवैध वसूली और नियमों को ताक पर रखकर वार्षिकोत्सव करने का आरोप लगाया।

उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत भी शांत

हल्द्वानी में छात्र संघ के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत के सामने एबीवीपी और निर्दलीय छात्रसंघ अध्यक्षा रश्मि लमगाडिया आमने सामने भीड़ गए। इस दौरान जमकर नारेबाजी और झड़प भी हुई। यही नहीं आक्रोशित एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने मंच पर चढ़कर पोस्टर भी फाड़ दिए। जिसके बाद एबीवीपी कार्यकर्ताओं और छात्रसंघ पदाधिकारियों के बीच हुई भिड़ंत को शांत करने में पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। इस दौरान उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत भी शांत नजर आए।

एबीवीपी कॉलेज में हमेशा अराजकता का माहौल पैदा करती

एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज में वार्षिक अधिवेशन के नाम पर वर्तमान छात्र संघ और उनके पदाधिकारियों द्वारा अवैध वसूली और नियमों को ताक पर रखकर वार्षिकोत्सव करने का आरोप लगाया। वहीं दूसरी तरफ निर्दलीय छात्रसंघ अध्यक्ष रश्मि लमगड़िया ने कहा कि एबीवीपी चुनाव नहीं जीत पाई इस वजह से वो कॉलेज में हमेशा अराजकता का माहौल पैदा करती रही हैं। बाद में पुलिस ने किसी तरह पूरे मामले को शांत किया, हालांकि दोनों गुटों में भिड़ंत होने से कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई।

Also Read: Dehradun Crime: सिरफिरे आशिक की करतूत, शादी के लिए मना करने पर युवती को उतारा मौत के घाट

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular