Friday, February 23, 2024
HomeLatest NewsHaldwani Violence : हल्द्वानी हिंसा में आरोपी निकला सपा नेता का भाई,...

Haldwani Violence : हल्द्वानी हिंसा में आरोपी निकला सपा नेता का भाई, 100 लोग गिरफ्तार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Haldwani Violence : हल्द्वानी हिंसा मामले में पुलिस ने 100 लोगों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए समाजवादी पार्टी के नेता को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उत्तराखंड प्रभारी मतीन सिद्दिकी के छोटे बाई जावेद सिद्दिकी को गिरफ्तार किया है।

जावेद पर धमकाने और दंगा भड़काने का आरोप

एक वीडियो के आधार पर जावेद सिद्दीकी को गिरफ्तार किया गया है। वीडियो में जावेद पुलिस को धमकाने और दंगा भड़काने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने बताया कि हिंसा के बाद बंद की गई इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई है।

पुलिस ने यह भी कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक सौहार्द और कानून-व्यवस्था को प्रभावित करने वाले भड़काऊ पोस्ट, फोटो, वीडियो या टिप्पणी फैलाता है, तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शनिवार देर रात यह जानकारी दी।

कई इलाकों में पुलिस ने छापेमारी (Haldwani Violence)

बता दें कि पुलिस ने शनिवार देर रात बनभूलपुरा, इंदिरा नगर और किदवई नगर इलाके में छापेमारी की गई। वहीं, सूत्रों के मुताबिक पुलिस हलद्वानी दंगे में रोहिंग्या मुसलमानों और अवैध बांग्लादेशी लोगों की भूमिका की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बनभूलपुरा में करीब पांच हजार रोहिंग्या मुस्लिम, बांग्लादेशी और बाहरी लोग रहते हैं।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular