Friday, July 5, 2024
HomeअपराधHamirpur: खेत में मिला विधवा महिला का क्षत-विक्षत शव, 12 दिन पूर्व...

Hamirpur: खेत में मिला विधवा महिला का क्षत-विक्षत शव, 12 दिन पूर्व हुई थी गायब

- Advertisement -

(Hamirpur: Mutilated dead body of a widow found in the field, went missing 12 days ago)यूपी के हमीरपुर जिले में एक महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया। बताया जा रहा है कि महिला का पड़ोसी युवक उसको अपनी बाइक में बैठाकर 12 दिन पूर्व पास के गांव ले जा रहा था। तभी से महिला लापता थी और जिसकी पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर खोज शुरू की थी। आज महिला का शव गांव के खेत मे मिलने से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि युवक ने ही हत्या करके शव को खेत मे छोड़कर चला गया होगा। हालांकि अब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

खबर में खास: 

  • महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया
  • पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर खोज शुरू की थी
  • हत्या करके शव को खेत मे छोड़कर चला गया

 

महिला के गायब होने की शिकायत की

आपको बता दें कि हमीरपुर जिले के सिसोलर थाना क्षेत्र के बुढई गांव की रहने वाली विधवा महिला सुमन बीते 03 मार्च को पड़ोसी गांव बेरी जा रही थी। तभी गांव का रहने वाला प्रकाश चंद्र बाइक लेकर आ गया और महिला को छोड़ने के लिए जिद्द करके बाइक में बैठा कर ले गया और तब से महिला गायब हो गई थी। परिजनों ने महिला के गायब होने की शिकायत सिसोलर थाने में की थी लेकिन उसका पता नही चला था।

शव खेत मे मिलने से सनसनी फैल गई

वहीं आज महिला का शव खेत मे मिलने से सनसनी फैल गई है क्योंकि महिला का शव कंकाल में बदल चुका था। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या उसी दिन कर दी गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

READ ALSO: UP NEWS: फेसबुक पर की लड़की से दोस्ती, फिर दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर कराया धर्मपरिवर्तन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular