Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशHamirpur News: 12 दिन पहले घर से लापता हुई लडकी का जंगल...

Hamirpur News: 12 दिन पहले घर से लापता हुई लडकी का जंगल में मिला जला हुआ शव

- Advertisement -

यूपी के हमीरपुर जिले में 12 दिन पहले घर से लापता हुई लड़की का आज जंगल में जला हुआ शव मिला है। इससे क्षेत्र के लोगों में सनसनी फैल गई है। जिसकी सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है साथ ही पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

यह पूरा मामला हमीरपुर जिले की कोतवाली राठ के ओडेरा गांव का है जहाँ जंगल में शुक्रवार की सुबह एक 17 वर्षीय लड़की का जला हुआ शव संदिग्ध हालत में मिला है। जिसकी खबर लगते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन में जुट गई है। घटनास्थल का निरीक्षण करने पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल मौके पर पहुंचे। खबर के मुताबिक बताया गया कि लडकी 12 दिन पहले घर से लापता हुई थी।

जिसकी शिकायत उसके पिता घनश्याम ने राठ कोतवाली पुलिस से की थी लेकिन पुलिस ने यह मामला दर्ज नही किया था। लडकी का पिता घनश्याम ने आरोप लगाया कि वह थाने के चक्कर लगाता रहा और पुलिस ने उसकी एक नही सुनी और आज उसी लडकी का जला हुआ शव मिलने से इलाके में हडकंप मच गया है। लडकी के पिता ने गांव के ही दो लोगों पर अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाया है फिलहाल अब पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

Also Read: IND Vs AUS: ऑस्ट्रेलिया टीम को लगा तगड़ा झटका, तीसरे टेस्ट से बाहर हुए कप्तान, अब इन्हें मिलेगी टीम की कमान

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular