Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBarabanki: मामूली विवाद में चले हथगोले,गांव में मचा हड़कंप,वीडियो सोशल मीडिया पर...

Barabanki: मामूली विवाद में चले हथगोले,गांव में मचा हड़कंप,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

- Advertisement -

Barabanki: उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दो पक्षों में हुए मामूली विवाद के बाद देर रात एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हथगोले से हमला बोल दिया। हथगोला फेंकने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। काफी देर तक दबंग हथगोला फेंकते हुए तांडव करते रहे। इस दौरान दूसरे पक्ष ने घर में घुस कर अपनी जान बचाई। गांव में हथगोले चलने की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस के पहुंचते ही दोनों पक्ष फिर से लड़ने लगे।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस ने इस पूरे मामले में दो महिलाओं समेत दर्जन भर लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच पड़ताल कर रही। वहीं हथगोले फेंके जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरा मामला बाराबंकी जनपद के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के खजूरी चिर्रा गांव का है। यहां काफी दिनों से दो पक्षों में विवाद चल रहा है। इस विवाद में स्थानीय पुलिस ने दोनों पक्षों पर 151 के तहत कार्रवाई भी की थी। बताया जा रहा है कि 151 की इस कार्रवाई के बाद मंगलवार की देर रात दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इस विवाद में एक पक्ष अपनी दबंगई पर उतर आया, जिसके बाद दबंगों ने पहले से घर में बनाकर रखे गए हथगोलों से दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दो पक्षों में हुआ था भारी विवाद

बता दें कि दबंग पक्ष काफी देर तक हथगोला फेंकते हुए गांव में तांडव करते रहे। इस दौरान दूसरे पक्ष ने घर में घुस कर अपनी जान बचाई। गांव में हथगोले चलने की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस के पहुंचते ही दोनों पक्ष फिर से आपस में लड़ने लगे। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि यह दो पक्षों में एक तालाब के विवाद का मामला है। इस पूरे मामले में दो महिलाओं सहित दर्जन भर लोगों को हिरासत में लिया गया है, पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें- UP Politics: सपा के सकारात्मक कार्यों से सरकार को लेनी चाहिए सीख, अखिलेश ने कन्नौज के इत्र पार्क को लेकर बीजेपी को घेरा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular