Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशHapur: देर रात दो पक्षों में मामूली कहासुनी को लेकर हुई फायरिंग,...

Hapur: देर रात दो पक्षों में मामूली कहासुनी को लेकर हुई फायरिंग, 4 लोग गिरफ्तार

- Advertisement -

Hapur

इंडिया न्यूज, हापुड़ (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में देर रात दो पक्षों में मामूली कहासुनी पर आपस में विवाद हो गया। जिसके बाद एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर पथराव और फायरिंग करने का दूसरे पक्ष द्वारा आरोप लगाया गया है। जिसका सीसीटीवी फुटेज वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर 4 लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की जांच में जुट गई है। पथराव करने वाले और लोगों के जल्द गिरफ्तारी की बात कर रही है।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रफीक नगर के रहने वाले अमित के भतीजे से मोहल्ले के ही एक हिस्ट्रीशीटर सन्नाटा से किसी बात को लेकर कुछ विवाद हो गया। जिसके बाद हिस्ट्रीशीटर सन्नाटा ने अपने मकान की छत से अमित के परिवार पर फायरिंग और जमकर पथराव किया है। घटना की सूचना अमित ने पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा मौके से 4 लोगों को हिरासत में लिया है। घटनास्थल के पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पुलिस ने कहा कि वायरल वीडियो और सीसीटीवी कैमरे की अन्य फुटेज को लेकर आगे की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लोगों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: UP: अटल स्वास्थ्य मेले में बृजेश पाठक की लोगों को सलाह, बोले- अच्छी सेहत के लिए सुबह जल्दी उठें

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular