Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशHapur News: हापुड़ में मंदिर में नमाज पढ़ने का मामला आया सामने,...

Hapur News: हापुड़ में मंदिर में नमाज पढ़ने का मामला आया सामने, पुलिस सतर्क, सुरक्षा बल तैनात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Hapur News: हापुड़ से एक संप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने वाला मामला सामने आया है।यहां पर प्रसिद्ध चंडी मंदिर में नमाज पढ़े जाने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद से आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया है। पूरे प्रकरण का वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ है। वहीं इसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है। धार्मिक मामला देखते हुए मंदिर परिसर के आस पास सुरक्षा बल की तैनाती की गई है। वहीं उस शख्स की पहचान पुलिस ने करनी शुरू कर दी है जिसने ऐसा किया है।

सीसीटीवी के आधार पर जांच

जानकारी हो कि पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुट गई है। पुलिस ने सीसीटीवी के डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया है। नमाज पढ़ने वाले शख्स ने जब नमाज पढ़नी शुरू की तो इसका विरोध वहां मंदिर कमेटी के लोगों ने किया। वहीं पुलिस के सामने मंद्र कमेटी के लोगों ने इस घटना पर आक्रोश जताया है। हालांकि पुलिस ने मंदिर कमेटी से जुड़े लोगों को समझाया है।

मंदिर परिसर के पास सुरक्षा बल तैनात

एहतियातन मंदिर के आसपास पुलिस बल की तैनाती कर दी है। बताया जा रहा है कि मंदिर सालों पुराना है। यहां सैकड़ों भक्त अपनी मनोकामना लेकर माता के दर्शन के लिए आते हैं। हिंदु श्रद्धालुओं में इस मंदिर को लेकर काफी आस्था है। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में उक्त व्यक्ति रिकॉर्ड हुआ है। हालांकि, उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

Also Read:

Bareilly News: नाबालिग के अपहरण से क्षेत्र में मचा हड़कंप, 48 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग, दूसरे धर्म के लोगों पर अगवा करने का आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular