Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsHapur News : आपसी विवाद में भतीजे ने मस्जिद के बाहर बरसाईं...

Hapur News : आपसी विवाद में भतीजे ने मस्जिद के बाहर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, पूर्व प्रधान की मौके पर मौत, आरोपी फरार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (In a mutual dispute, the nephew fired bullets outside the mosque): उत्तर प्रदेश के हापुड़ एक पूर्व प्रधान की उसके ही भतीजे ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी है। इसके पीछे पारिवारिक रंजिश बताई जा रही है। जहां इस हत्या को भतीजे ने शुक्रवार की शाम को अपने मामा के साथ मिलकर अंजम दिया। उन दोंनो ने मिलकर मस्जिद के बाहर पूर्व प्रधान पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और उसे मौत के घाट उतार दिया। फिर उसके बाद दोंनो  जाने फरार हो गए। वहीं इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है। हालांकि पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

खबर में खासः-

  • चाचा की भतीजे ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी
  • पुरानी रंजिश के चलते की हत्या
  • गोली चलने से गांव में दहशत का माहौल
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुरानी रंजिश के चलते की हत्या

ये घटना थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव अनुपुर डिबाई में कल यानी शुक्रवार की शाम को हुई है। दरअसल ये पुरानी रंजिश बताई जा रही है। जिसके चलते चाचा भतीजे के बीच आपसी कहासुनी हुई और भतीजे ने अपने चाचा से गाली गलौज की, जिसका विरोध किया तो आरोपी भतीजे ने चाचा के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। वही इस हमले में गोली लगने से चार राहगीर भी घायल हो गए है। बता दें अनुपुर डिबाई निवासी गुलजार (40) पुत्र उम्मेद पूर्व प्रधान था।

जहां उसके और भतीजे गुलफाम में शुक्रवार की शाम किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जबकी इस कहासुनी के बाद परिवार वालों ने मामले को शांत करा दिया। पर इसके बाद भी देर शाम गुलफान अपने मामा के साथ बाइक पर आया और मस्जिद के बाहर खड़े गुलजार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

गोली चलने से गांव में दहशत का माहौल

सरेशाम गांव में गोली चलने के कारण लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी बिना सोचे समझे अपने चाचा की हत्या कर भाग निकला, इस तरह के आरोपियों को गिरफ्तार कर सजा दिलानी चाहिए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की जांच में जुट चुकी है पुलिस और अब इस मामले पर एसपी हापुड़ अभिषेक वर्मा ने बताया है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना सिम्भावली क्षेत्रांतर्गत ग्राम अनूपपुर डिबाई में पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जहां सूचना मिलते ही तुरंत अपर पुलिस अधीक्षक,सीओ गढ़ और मैं खुद फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचा, हमने घटनास्थल का निरीक्षण किया। जहां हमे पता चला की ये हत्या परिवारिक रंजिश की वजह से की गई है। वहीं मृतक पूर्व प्रधान 40 वर्षीय गुलजार हैं और उसकी हत्या करने वाले युवक का नाम गुलफाम है जिसकी उम्र 22 साल है। बता दें पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें- UP Weather Update : मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जारी किया अलर्ट, बारिश होने की है संभावना

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular