Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsHapur News: समोसा खाने वाले सावधान हो जाएं, ये वीडियो देख ली...

Hapur News: समोसा खाने वाले सावधान हो जाएं, ये वीडियो देख ली तो नहीं रहेंगे समोसे के भरोसे

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुर से सबको हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने जब खाने के लिए गरमागरम समोसे मंगवाए तब उसकी आखें फटी की फटी रह गई जिसके बाद ग्राहक ने यह दृश्य वहां खड़े सभाी लोगों को दिखाया। दरअसल उस शख्स ने जब खाने के लिए समोसे मंगवाए तो उसके अंदर छिपकली निकली है। जिसका फोटेज शोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कहां का है यह पूरा मामला? 

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कोतवाली के पिलखुवा के मोहल्ला कृष्णगंज के नजदीक पूजा स्वीट्स का है। बता दें की यह दुकान उस इलाके का मशहुर शॉप है। जहां समोसे में छिपकली निकलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। ग्राहक ने उस दुकान के सामने खड़े होकर जमकर हंगामा भी किया है। साथ ही ग्राहक ने दुकानदार पर सेहत से खिलवाड़ करने का आरोप भी लगाया है।

शख्स की बिगड़ी हालत

जानकारी के अनुसार जिस शख्स के समोसे से छिपकली निकली है उस शख्स की हालत बिगड़ गई और साथ ही उसे उल्टियां भी होने लगी हैं। इस मामले की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना मौके पर पहुंची फिर उसके कुछ देर बाद खाद्य विभाग के अधिकारी भी वहां पहुंचे। लेकिन अभी तक दुकानदार पर कार्रवाई नही की गई है।

Also Read: Chandrayaan-3: धरती पर वापस लौटकर आया Chandrayaan-3 का हिस्सा, जानिए कहां आकर गिरा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular