Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsHapur News: सपा नेता की पत्नी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Hapur News: सपा नेता की पत्नी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक बड़ी वारदात की घटना सामने आई है, जहां सपा नेता और प्रॉपर्टी डीलर जहीर सलमानी की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोपहर का समय था, जब एक बदमाश ने सपा नेता की दूसरी पत्नी नाजरीन के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। नाजरीन को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सपा नेता जहीर सलमानी ने बताया कि वह काम से मेरठ गए थे, तभी उन्हें पत्नी की हत्या की खबर मिली। उन्होंने कहा कि वह जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं और उन्हें हत्या के बारे में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने नाजरीन की मौत से जुड़े सभी सुराग जुटा लिए हैं और हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार करने का काम शुरू कर दिया है।

जांच में जुटी पुलिस (Hapur News)

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि पुलिस को अहम सुराग मिले हैं और उनकी टीम ने जांच शुरू कर दी है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस काम कर रही है।

हापुड़ में हड़कंप (Hapur News)

इस घटना से हापुड़ में हड़कंप मच गया है और स्थानीय लोगों में गहरा शोक है। पुलिस ने मामले की तेजी से जांच के आदेश दिए हैं ताकि दोषियों को सजा मिल सके और घटना के पीछे की पूरी सच्चाई सामने आ सके।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular