Tuesday, July 9, 2024
HomeCrime NewsHapur News: टैक्स ना देना पड़े, टोल कर्मी को उड़ाया, युवक 20...

Hapur News: टैक्स ना देना पड़े, टोल कर्मी को उड़ाया, युवक 20 फीट तक हवा में उछला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Hapur News: वाहन ने टोल प्लाजा पर एक कर्मचारी को उड़ा दिया जब वह टोल टैक्स बचाने के लिए दौड़ा। टोल कर्मचारियों को वाहन ने इतनी तेजी से मारा कि वह हवा में कई फीट ऊपर उड़ गया। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहन चालक की पहचान कर रही है।

यह है पूरा मामला

हापुड़ में एक टोल कार ने टोल प्लाजा पर टोल टैक्स बचाने के इरादे से एक टोल कर्मी को कुचल दिया। वह आदमी उछलकर जमीन पर गिर गया और गंभीर तरीके से घायल हो गया । उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका उपचार हो रहा है। अधिकारियों के अनुसार, टोल कर्मी की स्थिति वर्तमान में गंभीर है। पुलिस वर्तमान में CCTV फुटेज के माध्यम से फुटेज की खोज में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें: Aligarh Crime: मानवता को किया शर्मसार, दहेज में नहीं लाई बाइक चीखती रही बहू, पीटते रहे दरिंदे…

जानकारी के अनुसार, यह पूरे मामले का संबंध पिलखुवा थाना क्षेत्र के छिजारसी टोल प्लाजा से है। यहां गुरुवार की देर रात करीब 2 बजे एक कार तेजी से गाजियाबाद से हापुड़ की ओर आ रही थी। कार चालक ने टोल टैक्स बचाने के लिए गाड़ी को तेजी से टोल प्लाजा पर कर दिया था । इस दौरान एक टोलकर्मी ने उसे रोकने की कोशिश की। कार चालक ने तेज रफ्तार से केवल टोल कर्मी को इतनी तेज टक्कर मारी कि वह हवा में उछल गया।

पुलिस के मुताबिक़

पुलिस के अनुसार, यह गाड़ी गाजियाबाद की तरफ से आ रही थी और हापुड़ की तरफ गई है। यह पूरी घटना कैमरे में दर्ज हो गई है। वीडियो में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी दिखाई गई है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक व्यक्ति ने गाड़ी को तेजी से चलाया और टोल टैक्स बचाने के लिए एक टोल कर्मी को उड़ाया। वर्तमान में मार्ग पर बाकी CCTV देखे जा रहे है।

ये भी पढ़ें: मुंबई के लड़के ने लिया पाकिस्तान से 14 साल बाद बदला! रचा इतिहास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular