Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsHardoi: 12वीं के छात्र के हत्या के बाद लोगो में गहमागहमी, युवकों...

Hardoi: 12वीं के छात्र के हत्या के बाद लोगो में गहमागहमी, युवकों ने निकाला जुलूस…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Hardoi: पाली थाना क्षेत्र में एक किशोर ने 12वीं कक्षा के छात्र को गोली मार दी थी। अस्पताल में इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई थी। इसको लेकर शुक्रवार सुबह युवकों की भीड़ ने जमकर हंगामा और तोड़फोड़ की।

यह है पूरा मामला

पाली कस्बे के मोहल्ला बिरहाना में पांच दिन पहले हुए विवाद में बृहस्पतिवार शाम 12वीं के छात्र को एक किशोर ने तमंचे से गोली मार दी। घायल छात्र की अस्पताल में मौत हो गई। शुक्रवार सुबह से छात्र की हत्या के मामले में माहौल गरमाया रहा। छात्र को श्रद्धांजलि अर्पित करने को लेकर एक वाट्सएप ग्रुप के माध्यम से सुबह नौ बजे पंथवारी देवी मंदिर पर एकत्रित होने को आह्वान किया गया था।

ये भी पढ़ें: एक साल से संबंध फिर शादी के बाद पता चला लड़की तो लड़का थी

इसके बाद मंदिर पर लगभग 200-300 युवक एकत्र हो गए और भीड़ ने जुलूस निकाला। इस दौरान जमकर हंगामा और तोड़फोड़ की। एक गाड़ी के शीशे भी तोड़ डाले। हत्यारोपी युवक के घर पर भी जमकर पथराव किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और भीड़ को रोकने का प्रयास किया। पथराव में कुछ लोग भी घायल हुए हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया ये …

पुलिस अधिकारियों ने भीड़ को समझाकर शांत किया। साथ ही, जल्द से जल्द कार्रवाई का भरोसा दिया गया। पुलिस ने मामले में तीन लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं, तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात की गई है।

ये भी पढ़ें: UP News: Speeding Container ने क्रॉसिंग पर खड़ी गाड़ियों को मारी टक्कर, तीन की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular