Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsHardoi Crime News : सिरफिरे बद्दल ने पत्नी और साली को मारी...

Hardoi Crime News : सिरफिरे बद्दल ने पत्नी और साली को मारी गोली, साली की मौत, आखिर क्या हुआ ऐसा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Hardoi Crime News हरदोई : हरदोई पाली थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव में एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी और साली को गोली मार दी। जिससे साली की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि पत्नी को घायल अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। सूचना मिलने पर एसपी,एएसपी व सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

क्या है पूरा मामला

हरदोई पाली थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के नसीरुद्दीन पुत्र बद्दल निवासी की शादी उसके गांव में ही यासमीन बानों से हुई थी। नसीरुद्दीन का अपनी पत्नी से लगभग एक वर्ष से विवाद बताया जा रहा है।

यास्मीन बानो पति से विवाद के चलते अपने पिता के घर में रह रही थी। वहीं उसकी बहन शहर बानो भी की भी गांव में ही शादी हुई है। शहर बानो भी अपने मायके आई हुई थी।

पुलिस कर रही जांच

बताया गया कि सोमवार को दोनों गांव किनारे बाग में आम तोड़ने गईं थी। तभी नसीरुद्दीन ने वहां पहुंचकर अपनी पत्नी यास्मीन बानो और साली शहरबानो को गोली मार दी। जिससे शहर वानों की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि आरोपी की पत्नी यास्मीन बानो को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना की जानकारी होने पर एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी दुर्गेश सिंह, सीओ शाहाबा हेमंत उपाध्याय मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। एसपी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाई की जा रही है।

Also Read – भाजपा की तरह सपा ने भी बनाई चुनाव की रणनीति, जानें कौन लड़ेगा कहां से?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular