Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsHardoi Latest Political News : मंत्री नितिन अग्रवाल ने विपक्षी पर साधा...

Hardoi Latest Political News : मंत्री नितिन अग्रवाल ने विपक्षी पर साधा निशाना बोले – ‘ सपने देखना बंद करे, भूल जाए कि सत्ता मिलने’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Hardoi Latest Political News हरदोई : हरदोई के कछौना पहुंचे आबकारी राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी और विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

  • मुंगेरीलाल के सपने देखना बंद करे विपक्षी
  • सपा वसूलती थी रंगदारी
  • लूट का तंत्र देख चुकी है जनता

मुंगेरीलाल के सपने देखना बंद करे विपक्षी

उन्होंने कहा कि विपक्ष मुंगेरीलाल के सपने देखना बंद करे और भूल जाए कि सत्ता मिलने वाली है। प्रदेश की जनता को मोदी और योगी पर भरोसा है। मिश्रिख लोकसभा के व्यवसाय वर्ग सम्मेलन को संबोधित करने नितिन अग्रवाल एसएमडी पटेल कॉलेज पहुंचे थे।

नितिन अग्रवाल ने कहा कि व्यापारी सरकार को टैक्स देते हैं। व्यापारी अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं। व्यापारी सरकार से सुरक्षा और सुरक्षा चाहते हैं।

सपा वसूलती थी रंगदारी

मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में व्यापारी सुरक्षित हैं। समाजवादी पार्टी और अन्य पार्टियों की सरकारों में व्यापारियों से रंगदारी वसूली जाती थी। व्यवसायियों पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

लेकिन भाजपा की सुशासन सरकार में अब व्यापारी रंग से धंधा कर रहा है। उन्होंने अखिलेश यादव के बयान पर भी पलटवार किया। मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश को संविधान को समझने की जरूरत नहीं है। उन्होंने असंवैधानिक तरीके से सरकार चलाई है।

जनता जानती है कि भाजपा सरकार कल्याणकारी योजनाएं चला रही है। सरकार जनता की सेवा के लिए काम कर रही है। भाजपा सरकार ने कानून व्यवस्था को मजबूत किया।

लूट का तंत्र देख चुकी है जनता

अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव की मुलाकात पर मोदी और योगी ने जनता का विश्वास जीत लिया है। बता दें कि अखिलेश यादव ने कहा था कि सरकार संविधान और कानून के मुताबिक नहीं चल रही है।

2014 में भाजपा की सरकार बनाने में उत्तर प्रदेश की बड़ी भूमिका थी और 2024 में उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करेगी। नितिन अग्रवाल ने अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव की मुलाकात पर तंज भी कसा।

उन्होंने कहा कि विपक्ष मुंगेरीलाल के सपने देखना बंद करे। विपक्ष सत्ता में आने का सपना भूल जाए। लूट का तंत्र प्रदेश की जनता देख चुकी है। आज विपक्ष एक हो रहा है। क्षेत्रीय दल एकजुट हो रहे हैं। मोदी के डर से विपक्ष एक हो रहा है।

विपक्ष एकजुट होकर मोदी को हटाने की कोशिश कर रहा है।सम्मेलन को सांसद अशोक रावत, एमएलसी अशोक अग्रवाल व विधायक रामपाल वर्मा ने भी संबोधित किया।

Also Read –  “मैं औरंगज़ेब रहमतुल्लाह अलैह के साथ हूँ” – सपा नेता अबू आसिम आजमी ने दिया विवादित बयान

Report By: Kashish Goyal

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular