Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsHardoi News : रक्षाबंधन पर बच्चों ने मांगी मिठाई तो पिता ने...

Hardoi News : रक्षाबंधन पर बच्चों ने मांगी मिठाई तो पिता ने कर ली खुदकुशी, क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Hardoi News हरदोई : हरदोई से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ बच्चे की मांग पूरा न करने पर पिता ने खुद ख़ुशी कर ली।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला हरदोई जिले में हरियावां थाना क्षेत्र के कायमपुर गांव की है। जहाँ गुरुवार को रक्षाबंधन के दिन बच्चों ने पिता से मिठाई लेने की जिद की। लेकिन गरीबी से परेशान पिता के पास रूपए न होने के कारण पिता ने बच्चो का जिद पूरी नहीं कर पाए। त्योहार पर बच्चे की छोटी सी मांग पूरी न कर पाने से दुखी पिता ने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

हरदोई के थाना क्षेत्र के कायमपुर निवासी शैलेंद्र (30) के तीन बेटे है। जिसमे दो पुत्र राहुल और अंशुमान व पुत्री नीलम है। पत्नी सियादेवी ने बताया कि रक्षाबंधन पर बच्चे पिता से मिठाई की जिद कर रहे थे। लेकिन पिता के पास रुपये नहीं थे। शैलेंद्र को कई दिनों से कोई काम भी नहीं मिला था। जिस वजह वह आर्थिक तंगी से काफी परेशान था।

बच्चो को मांग पूरा न कर पाने की वजह से पिता ने पेड़ में फांसी लगा कर जान दे दी। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर आई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पहले से सर पर था उधार

ग्राम प्रधान रामकिशोर ने बताया कि शैलेंद्र काफी गरीब था। परिवार में वो अकेला कमाने वाला था। शैलेंद्र मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। शैलेंद्र के बच्चे भी हमेशा बीमार रहते थे। इलाज के लिए शैलेंद्र ने लोगों से काफी कर्ज ले रखा था। जिससे वो पहले से परेशान था।

पानी डूब गया था खेत

मृतक शैलेंद्र के पिता दयाराम के नाम भैंसटा नदी के किनारे डेढ़ बीघा खेत है। जिसमें तीन लोग हिस्सेदार है। उसमे उसका भाई मनोहर, शैलेंद्र व रामसुमिरन तीनो की जमीन हैं। भारी बारिस की वजह से खेत पानी में डूब गया था। शैलेंद्र के पास राशन कार्ड भी नहीं था, जिससे की वो सरकारी राशन ले सके।

Also Read – UP Crime News : बीजेपी कार्यकर्त्ता के मौत पर केंद्रीय मंत्री का बयान आया सामने, बोले – पुलिस हत्याकांड का जांच कर करें खुलासा,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular