Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatHardoi: नवविवाहिता प्रेमी संग लाखों के जेवर लेकर हुई फरार, 6 दिन...

Hardoi: नवविवाहिता प्रेमी संग लाखों के जेवर लेकर हुई फरार, 6 दिन पहले हुई थी शादी, फूट-फूटकर रोया पति

- Advertisement -

Hardoi: (The newly wedded lover eloped with jewelry worth lakhs, got married 6 days ago) नवविवाहिता शनिवार को खरीदारी करने के लिए बाजार गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजनों ने नवविवाहिता को काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। परिजनों को शक हुआ, तो देखा घर से गहने और लाखों की नकदी भी गायब मिली। ससुराल वालों को ने गहने और पैसे देखे तो उनके होश उड़ गए। ससुराल वालों के साथ पति के भी आंखों से आंसू टपकने लगे।

हरदोई जिले में बघौली थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने मायके आई नवविवाहिता शादी के 6 दिन बाद ही लाखों की नकदी और गहने लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। फिर परिजनों ने खोजबीन के बाद पुलिस में मामले की तहरीर दी है। पत्नी के जाने के जानकारी मिलने पर पति की आंखों से आंसू टपकने लगे। फिर घर वालों ने उसे समझा बुझाकर उसे ढाढंस बंधाया। बघौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी पुत्री की शादी सुरसा थाना क्षेत्र के इसौली गांव निवासी एक युवक के साथ इसी 6 फरवरी को की थी। शादी के बाद नवविवाहिता अपने मायके शुक्रवार को आई हुई थी।

लाखों के जेवर और नगदी लेकर हुई फरार

सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी, नवविवाहिता शनिवार को खरीदारी करने के लिए बाजार गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजनों ने नवविवाहिता को काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। परिजनों को शक हुआ, तो देखा घर से गहने और लाखों की नकदी भी गायब मिली। ससुराल वालों को ने गहने और पैसे देखे तो उनके होश उड़ गए। ससुराल वालों के साथ पति के भी आंखों से आंसू टपकने लगे। ससुराल और मायके पक्ष के लोगों ने किसी तरह से पति का ढ़ाढस बंधाया। तहरीर में बताया गया कि घर में रखा झाला, मांग बिंदी, सोने का हार, पायल और 20 हजार नगदी साथ में ले गई है।

पुलिस जांच में जुटी

पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष ज्ञानेश दुबे ने बताया की पति की ओर से तहरीर मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Also Read:- Bareilly News: विवाहिता से ऑडी कार की मांग! नहीं की पूरी तो पीटकर घर से निकाला, पति समेत तीनों पर रिपोर्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular