Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsHaridwar Accident: सड़क हादसा! हरियाणा से हरिद्वार आ रही कार अचानक ट्रक...

Haridwar Accident: सड़क हादसा! हरियाणा से हरिद्वार आ रही कार अचानक ट्रक में जा घुसी, एक यात्री की मौत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), हरिद्वार “Haridwar Accident” : रविवार की देर रात बहादराबाद थाना क्षेत्र में हरियाणा से हरिद्वार आ रही कार अचानक सेे ट्रक में जा घुसी। दोनों में टक्कर इतनी तेज थी कि कार में बैठे चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, कार में सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक घटना रविवार की देर रात की है।

कार में बैठे चारों लोग गंभीर रूप से घायल

बता दें, हरियाणा के रेवाड़ी से विनय कुमार, हेमंत यादव, रोहित और दीपक कार से हरिद्वार आ रहे थे। तभी बदराबाद थाना क्षेत्र में पहुंचते ही रघुनाथ मॉल के पास कार ट्रक के अंदर जा घुसी। जिससे कार में बैठे चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने हेमंत को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

दुर्घटना के बाद रोड पर लोगों का जाम

वहीं, दुर्घटना के बाद रोड पर लोगों का जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी भी तरह से जाम खुलवाया और स्थिति को सामान्य किया। मामले में थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि अन्य तीन घायलों का उपचार चल रहा है। जिनकी हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है। कार और ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

Also Read: Yamunotri Dham: यूपी के तीर्थयात्री की यमुनोत्री में हार्ट अटैक से मौत, अब तक श्रद्धालुओं की मौत का आंकड़ा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular