Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: SSP के आदेश पर लक्सर स्थानांतरित हुए 21 पुलिसकर्मी, जबकि...

Haridwar News: SSP के आदेश पर लक्सर स्थानांतरित हुए 21 पुलिसकर्मी, जबकि अन्य थाने भेजे गए 16 पुलिसकर्मी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (21 policemen transferred to Luxor on the orders of SSP) हरिद्वार में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह द्वारा 249 पुलिसकर्मियों को अलग-अलग थानों में तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित कर दिया गया है। जिनमें लक्सर से कुल 16 पुलिसकर्मियों को जबकि अन्य थानों से लक्सर में कुल 21 पुलिसकर्मियों को स्थानांतरित कर नियुक्ति दी गई।

खबर में खास:-

  •  249 पुलिसकर्मियों को अलग-अलग थानों में तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित
  • 16 पुलिसकर्मियों को अन्य थानों में स्थानांतरित किया
  • 21 पुलिसकर्मियों को स्थानांतरित कर नियुक्ति दी गई

16 पुलिसकर्मियों को अन्य थानों में स्थानांतरित किया

हरिद्वार जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह द्वारा जारी किए गए आदेश पर जिले भर में नागरिक पुलिस के तहत थाना स्तर पर त्रिवार्षिक अवधि पूरा होने तथा प्रशासनिक समायोजन हेतु कुल 249 पुलिसकर्मियों को अलग-अलग थानों में तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित कर दिया गया है। जिनमें लक्सर से कुल 16 पुलिसकर्मियों को अन्य थानों में स्थानांतरित किया गया है। जबकि अन्य थानों से लक्सर में कुल 21 पुलिसकर्मियों को स्थानांतरित कर नियुक्ति दी गई है।

हेड कांस्टेबल को पथरी थाना स्थानांतरित किया

बताते चलें कि लक्सर में तैनात हेड कांस्टेबल मौहम्मद आमिर को लक्सर कोतवाली से मंगलौर कोतवाली और हेड कांस्टेबल मनोज मलिक को लक्सर कोतवाली से पथरी थाना स्थानांतरित किया गया है। जबकि भगवानपुर थाना से हेड कांस्टेबल गीतम सिंह और पथरी थाना से हेड कांस्टेबल अतर सिंह को लक्सर स्थानांतरित किया गया है। इसके अलावा भी कई पुलिसकर्मियों के नाम SSP द्वारा जारी की गई स्थानांतरण सूची में शामिल है।

Also Read: Mussoorie Weather: मसूरी में मौसम ने बदली करवट, सुबह से हो रही बारिश से तापमान में आई भारी गिरावट

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular