Tuesday, July 2, 2024
HomePoliticsHaridwar News: आचार्य प्रमोदकृष्णम अपने हरिद्वार दौरे पर, सचिन पायलट को मुख्यमंत्री...

Haridwar News: आचार्य प्रमोदकृष्णम अपने हरिद्वार दौरे पर, सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने पर कही ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), हरिद्वार : अपने दौरे पर हरिद्वार पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि युवाओं का दौर है लिहाजा कांग्रेस में बड़े फेरबदल की जरूरत है।

खबर में खास:-

  • आचार्य प्रमोदकृष्णम अपने हरिद्वार दौरे पर
  • सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने पर कही ये बात
  • कांग्रेस की कमान भी प्रियंका गांधी को दी जाए

आचार्य प्रमोदकृष्णम हरिद्वार पहुंचे

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी जोरो- शोरो से तैयारी पर लगे हुए है। अब वो चाहे सत्ता धारी सरकार हो या विपक्ष सभी पूरी तैयारियों के साथ 2024 में सत्ता की कमान अपने नाम करना चाहते हैं। जिसके चलते कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता आचार्य प्रमोदकृष्णम हरिद्वार पहुंचे। हरिद्वार में एक संत सम्मेलन में उन्हें नोटों की माला पहना कर और पगड़ी पहना कर संतों ने स्वागत किया।

सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की वकालत की

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राजस्थान में सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की वकालत की। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि युवाओं का दौर है लिहाजा कांग्रेस में बड़े फेरबदल की जरूरत है… इसलिए अब समय आ गया है कि कांग्रेस की कमान भी प्रियंका गांधी को दी जाए। और इसके लिए पार्टी में लंबे समय से मांग भी उठ रही है।

Also Read: GT vs MI: मुंबई और गुजरात के बीच आज कड़ा मुकाबला, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular