Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: 31 मार्च को अमित शाह हरिद्वार दौरे पर, योग गुरु...

Haridwar News: 31 मार्च को अमित शाह हरिद्वार दौरे पर, योग गुरु स्वामी रामदेव से भी करेंगे मुलाकात

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Amit Shah will visit Haridwar on March 31) हरिद्वार पहुंचे प्रदेश के सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत ने ऋषिकुल मैदान में अधिकारियों के साथ तैयारियों का जायजा लिया । साथ ही सुरक्षा के इंतजाम भी चाक चौबंद रखने के निर्देश दिए।

खबर में खास:-

  • अमित शाह 31 मार्च को अपने हरिद्वार दौरे पर
  • धन सिंह रावत ने तैयारियों का जायजा लिया
  • कार्यक्रम में 10 हज़ार लोग जमा होंगे

अमित शाह 31 मार्च को अपने हरिद्वार दौरे पर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 31 मार्च को अपने हरिद्वार दौरे पर है। जिसको लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। बता दें, 31 मार्च को अमित शाह गुरुकुल कांगड़ी यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे। वहीं ऋषिकुल मैदान में सहकारिता विभाग द्वारा आयोजित बड़े कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। हरिद्वार पहुंचे प्रदेश के सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत ने ऋषिकुल मैदान में अधिकारियों के साथ तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के निर्देश दिए।

कार्यक्रम में 10 हज़ार लोग जमा होंगे

बता दें, कार्यक्रम में तकरीबन 10 हज़ार लोग जमा होंगे। जिस को मद्दे नजर रखते हुए लिए सुरक्षा के इंतजाम भी चाक चौबंद रखने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही कार्यक्रम में प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहेंगे। वहीं, अमित शाह पतंजलि योगपीठ पहुंचकर स्वामी रामदेव से मुलाकात भी कर सकते हैं।

Also Read: Uttarkashi News: इस दिन खुलेंगे यमनोत्री धाम के कपाट, अक्षय तृतीया पर इस शुभ मुहूर्त में होगी पूजा-अर्चना

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular