Monday, July 1, 2024
HomePoliticsHaridwar News: बाबा रामदेव के बयानों से एक बार फिर राजनीतिक गलियारों...

Haridwar News: बाबा रामदेव के बयानों से एक बार फिर राजनीतिक गलियारों में हलचल, बोले- विरोधियों की 2024 के चुनावों में विदाई

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Baba Ramdev’s statements once again stirred political circles) हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए बाबा रामदेव ने बताया जो भी सनातन के समर्थक है, उन्हीं के हाथों में सत्ता सौंपी जाएगी।

खबर में खास:-

  • सनातन विरोधियों की 2024 के चुनावों में विदाई
  • विपक्ष कभी एकजुट नहीं हो सकता
  • किसी और पार्टी के पास प्रधानमंत्री जैसा चेहरा नहीं

सनातन विरोधियों की 2024 के चुनावों में विदाई

योग गुरु स्वामी रामदेव हमेशा से ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनें रहते है। बता दें, इस बार स्वामी रामदेव ने राजनीतिक मुद्दों पर अपना बयान दिया है। जिसको लेकर राजनीति गलियारों में काफी हलचल है। योगगुरु बाबा रामदेव ने 2024 के लोकसभा चुनावों पर अपनी राय दी है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने ठान लिया है कि जो भी सनातन के समर्थक है, उन्हीं के हाथों में सत्ता सौंपी जाएगी और सनातन विरोधियों की 2024 के चुनावों में विदाई हो जाएगी।

विपक्ष कभी एकजुट नहीं हो सकता

बता दें, स्वामी रामदेव ने कहा कि विपक्षी पार्टियों की विचारधारा में काफी अंतर विरोध है। यही कारण है कि विपक्ष कभी एकजुट नहीं हो सकता। वहीं ना ही किसी और पार्टी के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा चेहरा है। जो सत्ताधारी सरकार की विदाई कर सके। बताते चलें की हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए बाबा रामदेव ने अपनी राय दी है।

Also Read: Champawat News: मानस खंड झांकी का चंपावत पहुंचने पर लोगों ने किया जोरदार स्वागत

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular