Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: जयंती पर शिद्दत के साथ याद किए गए बाबासाहेब, पूर्व...

Haridwar News: जयंती पर शिद्दत के साथ याद किए गए बाबासाहेब, पूर्व मुख्यमंत्री ने बतौर अतिथि की शिरकत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Babasaheb remembered fondly on his birth anniversary) हरिद्वार में डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर विधानसभा में शोभायात्रा निकाली गई। इस दौरान हरीश रावत ने बच्चों के साथ काफी देर तक डांस किया।

खबर में खास:-

  • भीमराव अंबेडकर की जयंती पर विधानसभा में शोभायात्रा निकाली
  • ग्रामीण द्वारा शोभायात्रा निकाली गई
  • विधायक अनुपमा रावत भी मौजूद रही

ग्रामीण द्वारा शोभायात्रा निकाली गई

उत्तराखंड के जिला हरिद्वार में आज डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती के मौके पर हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा में शोभायात्रा निकाली गई। जिसमे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बतौर अतिथि शिरकत की। इसके साथ हरीश रावत शोभायात्रा में भी शामिल होने पहुंचे। शोभा यात्रा के दौरान हरीश रावत ने डीजे पर चल रहे गाने पर बच्चों के साथ काफी देर तक डांस किया।

विधायक अनुपमा रावत भी मौजूद रही

बता दें, अपने बीच मुख्यमंत्री हरीश रावत को डांस करता देख बच्चे भी खूब खुश हुए और पूर्व मुख्यमंत्री के साथ डांस करते रहे। इस उम्र में हरीश रावत के इस जिंदादिली अंदाज की लोगों में खूब चर्चा हो रही है। इस मौके पर उनकी पुत्री विधायक अनुपमा रावत भी मौजूद रही।

Also Read: Haldwani News: सेतु बंधन के तहत हल्द्वानी में बनेगा पहला फ्लाईओवर

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular