Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsHaridwar News: हरिद्वार के चिड़ियापुर चेक पोस्ट के पास नदी में फंसी...

Haridwar News: हरिद्वार के चिड़ियापुर चेक पोस्ट के पास नदी में फंसी सवारियों से भरी बस, SDRF ने किया रेस्क्यू

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Haridwar News: हरिद्वार के सिटी कंट्रोल रूम ने SDRF टीम को एक जानकारी मिली कि हरिद्वार में चिड़ियापुर चेक पोस्ट के पास एक बस नदी में फंस गयी है, जिसमें कई लोग सवार हैं। बस में सवार लोगों के रेस्क्यू के लिए SDRF की मदद मांगी गई।

सूचना पाते ही SDRF रेस्क्यू टीम घटनास्थल पर पहुंची

सूचना पाते ही SDRF रेस्क्यू टीम एडिशनल उप-निरीक्षक परविंदर धसमाना के हमराह मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। सूचना मिलने पर SDRF टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। वहीं एक-एक करके बस में सवार लोगों को रेस्क्यू किया गया और सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया।

डर के चलते पुल के नीचे पिलरो पर चढ़े लोग

बस में सवार 6 लोग इतना डर गए थे कि बस से बाहर निकलकर पुल के नीचे पिलरो पर चढ़ गये थे। SDRF द्वारा उन्हें रस्सी के जरिए रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर लाया गया।

अचानक मार्ग पर बरसाती नदी में पानी ज्यादा आ जाने फंसी बस

बता दें कि बस नेपालगंज रुपेड़िया से हरिद्वार आ रही थी। बस में 53 लोग सवार थे, जो मुख्यतः नेपाल मूल के निवासी हैं। अचानक मार्ग पर बरसाती नदी में पानी ज्यादा आ जाने के कारण सवारियों से लदी बस नदी के बीच ही फंस गयी। SDRF द्वारा सभी सवारियों को समय रहते रेस्क्यू कर लिया गया है वहीं बस को निकाला जा रहा है।

Read more: Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में 17 सितंबर तक बारिश का अलर्ट, जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular