Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: CM धामी का कांग्रेस पर निशाना, बोले- पीएम मोदी के...

Haridwar News: CM धामी का कांग्रेस पर निशाना, बोले- पीएम मोदी के कारण ही कांग्रेस की कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा रही सफल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (CM Dhami’s target on Congress) रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार में आयोजित ओबीसी मोर्चे के ‘प्रबुद्धजन सम्मेलन’ में प्रतिभाग किया। जिसमे उन्होंने कहा कि हमारी सरकार पीएम मोदी से प्रेरणा लेकर जन कल्याणकारी योजनाओं को गरीबों और पिछड़ों को समर्पित करने का कार्य कर रही है। सीएम धामी ने राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा पर भी तंज कसा।

खबर में खास:-

  • पीएम मोदी के कारण ही राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा को सफल कर पाए

  • 70 वर्षों के बाद एक देश, एक विधान और एक निशान का सपना साकार

  • सरकार की कथनी और करनी में अंतर नहीं

मुख्यमंत्री धामी बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे

हरिद्वार में रविवार को ऋषिकुल आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज में भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रबुद्ध जन सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान सीएम धामी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उनहोंने कहा, पीएम मोदी के कारण ही राहुल गांधी कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा को सफल कर पाए हैं। वहीं पूरे 70 वर्षों के बाद भारत में एक देश, एक विधान और एक निशान का सपना साकार हो पाया है।

पीएम मोदी के शासनकाल में न्याय मिला

उन्होंने कहा, कांग्रेस ने हमेशा से ही ओबीसी समाज को वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया है। इन 70 सालों में कितनी कांग्रेस की सरकार आई, लेकिन पिछड़ी जाति को न्याय नहीं मिल सका। कहीं जाके उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी के शासनकाल में ही न्याय मिला। उसके बाद धामी ने कहा कि सरकार की कथनी और करनी में अंतर नहीं है। इसलिए हमने घोषणापत्र को संकल्पपत्र का नाम दिया है। हमारी सरकार ने समान नागरिक संहिता के लिए कमेटी बनाई। धर्मांतरण रोकने को लेकर कठोर कानून बनाया। राज्य में युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ न हो इसके लिए नकलरोधी कानून लाया गया।

कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत ये लोग मौजूद रहे

इस मौके पर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद डाॅ. के लक्ष्मण, सांसद डाॅ. रमेश पोखरियाल निशंक, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरी, विधायक मदन कौशिक, संजय गुप्ता, पूर्व मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, पूर्व मेयर मनोज गर्ग आदि मौजूद रहे।

Also Read: Gadarpur News: सड़क पार कर रहे बच्चे को डंपर ने कुचला, मौके पर मौत, तीन बहनों का इकलौता भाई था अभिजोत

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular