Friday, July 5, 2024
HomePoliticsHaridwar News: अवैध मजार पर गरजा धामी का बुलडोजर, धर्मनगरी में अवैध...

Haridwar News: अवैध मजार पर गरजा धामी का बुलडोजर, धर्मनगरी में अवैध धार्मिक स्थलों को हटाने का काम जारी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), हरिद्वार “Haridwar News :” उत्तराखंड में अवैध मजारों को लेकर की जा रही कार्रवाई पर अब सियासत गरमाती जा रही है। जहां एक ओर इस कार्रवाई पर संत समाज खुशी जाहिर कर रहा है तो, वहीं कांग्रेस इस मसले पर सरकार को घेर कर बैठी है। उधर, मुस्लिम समाज ने अवैध निर्माण के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई को लेकर भेदभाव का आरोप लगाया है।

डीएम कार्यालय पर जमकर हंगामा

हरिद्वार के पांचों कांग्रेसी विधायकों द्वारा डीएम पर मजार तुड़वाने के आरोप के बाद भड़के भाजपाई कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को डीएम कार्यालय पर जमकर हंगामा काटा है। भाजपा के पूर्व विधायक संजय गुप्ता के नेतृत्व में पहुंचे भाजपाइयों ने पांचों कांग्रेसी विधायकों की गिरफ्तारी की मांग की। भाजपाइयों ने डीएम दफ्तर में घुसकर कांग्रेसी विधायकों के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

सीएम धामी ने अवैध मजारों को हटाने का संकल्प लिया

भाजपाइयों के अनुसार तुष्टीकरण की राजनीति करने में माहिर कांग्रेसी विधायकों ने सुप्रीमकोर्ट के आदेशों की भी अवमानना की है क्योंकि सरकारी संपत्तियों से अतिक्रमण हटाने के सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिए हैं। इसके लिए उनकी तत्काल गिरफ्तारी हो। डीएम को ज्ञापन सौंपते हुए भाजपाइयों ने सफाई दी कि सीएम धामी ने राज्य भर में अवैध मजारों को हटाने का संकल्प लिया है लेकिन कांग्रेस जानबूझकर इस मामले में सांप्रदायिक तनाव फैलाने की कोशिश कर रही है।

Also Read: Imran Khan News: इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद जब महिला समर्थक बोली- वह हमारे देश का भविष्य, उन्हें चुप कराने के लिए गिरफ्तार किया गया

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular