Sunday, June 2, 2024
HomeLatest NewsHaridwar News: मंगलौर के मेन बाजार में कन्फेक्शनरी की दुकान में लगी...

Haridwar News: मंगलौर के मेन बाजार में कन्फेक्शनरी की दुकान में लगी आग, सामान जलकर राख..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Haridwar News: मंगलौर में मेन बाजार स्थित कन्फेक्शनरी की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। दुकान में आग लगने से अंदर रखा सभी सामान जलकर राख हो गया। आग सुबह तक धधकती रही। आग की चपेट में दुकान में रखा फर्नीचर और कन्फेक्शरी का सभी सामान जलकर खाक हो गया। दुकान में कैसे लगी आग और क्या-क्या हुआ नुकसान पढ़ें…

संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग

मंगलौर में मेन बाजार स्थित कन्फेक्शनरी की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। दुकान में आग लगने से अंदर रखा सभी सामान जलकर राख हो गया। आग सुबह तक धधकती रही। आग की चपेट में दुकान में रखा फर्नीचर और कनफेक्शरी का सभी सामान जलकर खाक हो गया।

दुकान का सारा सामान जलकर खाक

मंगलौर के मोहल्ला मानक चौक निवासी नंदकिशोर की में बाजार में कन्फेक्शनरी की दुकान है। बीती रात 9:00 बजे वह अपनी दुकान को बंद करके अपने घर चला गया था। आधी रात्रि में अचानक से उसकी दुकान में आग लग गई, जिससे दुकान में रखा सभी फर्नीचर और कन्फेक्शनरी का सभी सामान जलकर राख हो गया।

शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना

चौकीदार द्वारा नंदकिशोर को दुकान में आग लगने की सूचना दी गई। प्रथम दृष्टया मामला बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लगा माना जा रहा है।

आए दिन घट रही आग लगने की घटनाएं

मंगलौर समेत पूरे प्रदेश में आए दिन आग लगने की घटनाएं हो रही है। ज्यादातर आग शार्ट सर्किट की वजह से ही लग रही है। हाल ही में शार्ट सर्किट के कारण मसूरी का सबसे पुराना रिंक होटल जलकर खाक हो गया। यह होटल मसूरी में कई वर्षों पहले बना था। यहां पर बाइस्कोप के एपिसोड की शूटिंग के अलावा कई प्रसिद्ध कुश्तियां भी हुई थीं।

Read more: Dehradun News: बागेश्वर सीट के उपुचनाव में विजयी रहीं पार्वती दास का शपथ ग्रहण समारोह

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular