Saturday, July 6, 2024
HomeKaam Ki BaatHaridwar News: खाद्य सुरक्षा टीम की दिखी बड़ी लापरवाही, कोल्ड ड्रिंक और...

Haridwar News: खाद्य सुरक्षा टीम की दिखी बड़ी लापरवाही, कोल्ड ड्रिंक और पैक्ड फूड का ही लिया जांच सैंपल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Food safety team showed great carelessness) हरिद्वार में खाद्य सुरक्षा टीम सिर्फ कोल्ड ड्रिंक और पैक्ड फूड की सैंपलिंग करने तक ही सीमित है। होली के मौके पर में मावे और मिठाइयों के महज 20 सैंपल ही लिए गए।

खबर में खास:-

  • खाद्य सुरक्षा टीम सिर्फ कोल्ड ड्रिंक और पैक्ड फूड तक ही सीमित

  • हरिद्वार में मावे और मिठाइयों के महज 20 सैंपल ही भरे

कोल्ड ड्रिंक और पैक्ड फूड की सैंपलिंग तक सीमित

हर साल त्योहारों पर मिठाईयों की मिलावट की खबरें बढ़ जाती है। जिसे लेकर तमाम तरह की छापेमारी की जाती है। लेकिन उसके बाद भी नकली मावे और मिठाइयों का कारोबार करने वाले अपना मिलावटी सामान बेचते है। बता दें, हरिद्वार में खाद्य सुरक्षा विभाग कोल्ड ड्रिंक और पैक्ड फूड की सैंपलिंग करने तक ही सीमित है।

मिठाइयों के महज 20 सैंपल ही भरे

बताते चले कि होली के मौके पर हरिद्वार में मावे और मिठाइयों के महज 20 सैंपल ही भरे गए हैं। जो की प्रशासन की एक बहुत बड़ी लापरवाही को दर्शात है। ऐसे में नकली मावे और मिठाइयों का कारोबार करने वाले धड़ल्ले से मिलावटी सामान बेच रहे हैं। गौरतलब है कि त्योहारों पर मिलावटी खाद्य पदार्थ खाने से अक्सर लोगों को फूड प्वाइजनिंग की शिकायतें सामने आती हैं।

Also Read: Pauri News: पौड़ी में स्वास्थ्य विभाग ने होली पर खूब उड़ाए गुलाल, साथ ही लोगों से की ये अपील

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular