Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: विधानसभा से बर्खास्त कर्मचारियों के समर्थन में आए पूर्व कानून...

Haridwar News: विधानसभा से बर्खास्त कर्मचारियों के समर्थन में आए पूर्व कानून मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी, SC में देंगे चुनौती

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Subramaniam Swamy support of the employees dismissed from the assembly) उत्तराखंड विधानसभा से बर्खास्त किए गए कर्मचारियों की लड़ाई अब पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री और सीनियर एडवोकेट सुब्रमण्यम स्वामी लड़ने जा रहे हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कहा कि 228 कर्मचारियों की बर्खास्तगी को लेकर सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे।

खबर में खास:-

  • विधानसभा से बर्खास्त किए गए कर्मचारियों की लड़ाई सुब्रमण्यम स्वामी लड़ने जा रहे

  • कर्मचारियों के साथ भेदभाव किए जाने पर सवाल उठाए

  • सुप्रीम कोर्ट में कर्मचारियों की जीत निश्चित

Supreme Court.

कर्मचारियों के साथ भेदभाव किए जाने पर सवाल उठाए

उत्तराखंड विधानसभा से बर्खास्त 228 कर्मियों के समर्थन में भाजपा के तेज तर्रार सांसद और पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी सामने आ गए हैं। उन्होंने विधानसभा में लगे कर्मचारियों के साथ अलग अलग भेदभाव किए जाने पर सवाल उठाए हैं। हरिद्वार पहुंचे सुब्रमण्यम स्वामी ने बर्खास्त कर्मचारियों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि सरकार 228 कर्मचारियों की बर्खास्तगी को वापस ले, नहीं तो वे मामले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे। इतना ही नहीं सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि कर्मचारियों को बर्खास्त कर सरकार ने उनके साथ अन्याय किया है। जोकि सरकार की तरफ से ये असंविधानिक भी है।

सुप्रीम कोर्ट में कर्मचारियों की जीत निश्चित

वहीं उन्होंने कहा कि ये असंविधानिक है, इसलिए सुप्रीम कोर्ट में कर्मचारियों की जीत निश्चित है। हरिद्वार पहुंचे सुब्रमण्यम स्वामी ने हरिद्वार में बनने जा रहे हर की पैड़ी कॉरिडोर को भी गलत ठहराया। उन्होंने कहा कि देवभूमि का स्वरूप बना रहना चाहिए। आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता है।

Also Read: Dehradun News: 85वें कांग्रेस महाधिवेशन में करन माहरा के बयान पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular