Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsHaridwar News: पत्नी की हत्या में फरार पति को पुलिस ने यूपी...

Haridwar News: पत्नी की हत्या में फरार पति को पुलिस ने यूपी से किया गिरफ्तार, पत्नी पर किसी और के साथ संबंध होने का था शक

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Husband absconding in wife’s murder arrested by police from UP) धर्म नगरी हरिद्वार में सप्ताह पहले पत्नी की हत्या करने के बाद फरार पति को पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार किया है। बता दें, पत्नी पर किसी और के साथ संबंध होने का शक था।

खबर में खास:-

  • पत्नी की हत्या करने के बाद फरार पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया
  • महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई
  • पत्नी पर किसी और के साथ संबंध होने का शक

महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से एक खबर सामने आ रही है। जहां एक पति द्वारा पत्नी की हत्या कर फरार होने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पिछले सप्ताह श्यामपुर थाना क्षेत्र के गाजीवाला में रहने वाली एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि हत्या के बाद से महिला का पति फरार है।

पत्नी पर किसी और के साथ संबंध होने का शक

बता दें, मामले में तहकीकात करते हुए पुलिस ने जगतपाल को यूपी के बदायूं से गिरफ्तार किया है। जिसके बाद पूछताछ में जगतपाल ने बताया कि उसे पत्नी पर किसी और के साथ संबंध होने का शक था और इसको लेकर दोनों में लड़ाई झगड़े होते रहते थे। बता दें, जगतपाल श्यामपुर क्षेत्र के एक होटल में कर्मचारी था।

Also Read: Mussoorie News: हरियाणा सरकार दुनिया के सबसे बडे फूड हब का निर्माण कर रही – आदित्य देवीलाल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular