Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: हादसा! इंडिगो कार में लगी आग, आग की लपटें देख...

Haridwar News: हादसा! इंडिगो कार में लगी आग, आग की लपटें देख लोगों में अफरा-तफरी

- Advertisement -

Haridwar News: (Incident! Fire in Indigo car, people panic on seeing the flames) हरिद्वार में खड़ी इंडिगो कार में अचानक आग लगी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया।

खबर में खास:-

  • हरिद्वार में खड़ी इंडिगो कार में अचानक आग लगी
  • फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया
  • आग की लपटें उठती देख लोगों में अफरा-तफरी 

फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया

हरिद्वार से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें, पुराना रानीपुर मोड़ पर एक गाड़ी में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रुप ले लिया। लेकिन गनीमत रही कि जिस वक्त गाड़ी में आग लगी थी उस वक्त गाड़ी में कोई मौजूद नहीं था। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया। इसके साथ ही अभी तक मामले में जान मान की कोई खबर नहीं आई।

खड़ी कार में आग लगते ही लोगों में भगदड़ मच गई

जानकारी के अनुसार पुराना रानीपुर मोड़ पर एक इंडिगो(Indigo) कार खड़ी हुई थी। तभी अचानक से खड़ी कार में आग लगते ही लोगों में भगदड़ मच गई। कार में आग लगने का कारण ओवरहीटिंग बताया जा रहा है। कार में आग से कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि कार से आग की लपटें उठती देख वहां अफरा-तफरी मच गई।

Also Read: Kashipur News: डॉन माफिया को लेकर उत्तराखंड में भी सियासत में घमासान, विपक्ष ने साधा केंद्र पर निशाना

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular