Thursday, July 4, 2024
HomeAasthaHaridwar News: पूरे कपड़े पहनकर आने वालों को ही मंदिर में दर्शन...

Haridwar News: पूरे कपड़े पहनकर आने वालों को ही मंदिर में दर्शन करने की अनुमति- श्रीमहंत रविंद्रपुरी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), हरिद्वार “Haridwar News” : हरिद्वार में भी अब छोटे कपड़े पहनकर आने वाली महिलाओं और युवतियों को दर्शनों से रोका जा सकता है। दक्ष प्रजापति मंदिर में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष एवं पंचायती अखाड़ा महानिर्वाणी के सचिव श्रीमहंत रविंद्रपुरी ने इस संबंध में एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमे वह लोगों से अपील करते हुए दिख रहे हैँ। उन्होंने कहा कि मंदिर में 80 फीसदी शरीर ढके कपड़े पहनकर ही महिलाएं और युवतियां दर्शन के लिए आएं।

छोटे कपड़े देख लोग असहज महसूस करते

बता दें, अखाड़ा परिषद अध्यक्ष ने वीडियो के माध्यम से कहा कि आजकल समाज में जो प्रचलन चल रहा है कि उस पर गंभीर विचार करने की जरुरत है। उन्होंने कहा जो माताएं, बहनें और कन्याएं मंदिर आती हैं उनके वस्त्रों का पहनावा ठीक होना चाहिए। कई बार ऐसा होता है कि मंदिर में छोटे कपड़े पहनकर आने वाली महिलाओं और कन्याओं को देखकर लोग असहज महसूस करने लगते हैं, जिससे समाज में अच्छा संदेश नहीं जाता है।

युवा बुराई के तरफ जल्दी आकर्षित होते

जिसके बाद महंत ने बताया कि आजकल के युवा अवस्था के बच्चे हर तरह की बुराई के तरफ आकर्षित होते हैं। जिससे की इस पर अंकुश लगना बेहद आवश्यक है। श्रीमहंत ने कहा कि इससे पहले भी कई बार इस मामले में अपील कर चुके हैं लेकिन अब कांवड़ मेले को देखते हुए फिर से अपील जारी कर रहे हैं। मंदिर में 80 फीसदी शरीर ढके कपड़े पहनकर आने वालों को ही दर्शन करने दिए जाएंगे।

Also Read: Ganesh Joshi : कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के बाद अब एक और मंत्री का वीडियो वायरल, युवक की पिटाई करते दिखे समर्थक

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular