Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: यात्री गढ़ कृपया ध्यान दें! अब हरिद्वार से हर रविवार...

Haridwar News: यात्री गढ़ कृपया ध्यान दें! अब हरिद्वार से हर रविवार चलने जा रही है ये सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),देहरादून:”Haridwar News”हरिद्वार जिले से अब बड़ोदरा के लिए हर रविवार को सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन चलने जा रही है। बता दें, सरकार ने बढ़ती गर्मी को देखते हुए ये फैसला लिया है। इसके साथ ही हरिद्वार से संचालित किए जाने वाले रेलवे ने प्रथम, द्वितीय और तृतीय श्रेणी कोच के अलावा स्लीपर और सामान्य कोच लगाने का भी फैसला लिया है।

अब हरिद्वार से हर रविवार चलने जा रही है ये सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन

महीने में तकरीबन चार चक्कर लगाएगी

उत्तर रेलवे मुरादाबाद मंडल की ओर से यह फैसला लिया

महीने में तकरीबन चार चक्कर लगाएगी

उत्तर रेलवे मुरादाबाद मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह ने बताया कि साप्ताहिक सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन महीने में तकरीबन चार चक्कर लगाएगी। जिसमें कि बड़ोदरा से हर शनिवार हरिद्वार के लिए यह ट्रेन चलेगी और रविवार को हरिद्वार से बड़ोदरा के लिए यह ट्रेन चलाई जाएगी।

उत्तर रेलवे मुरादाबाद मंडल की ओर से यह फैसला लिया

लगातार यात्रियों की संख्या में इजाफे को देखते हुए उत्तर रेलवे मुरादाबाद मंडल की ओर से यह फैसला लिया गया है। जिसमे की आठ ट्रेन में अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाए जाएंगे। इसके साथ ही उत्तर रेलवे मुरादाबाद मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह ने बताया कि आंनद विहार टर्मिनस-बापूधाम मोतिहारी के बीच चलने वाले ट्रेन में 29 अप्रैल से एक मई तक, बापूधाम मोतिहारी-आनंद विहार टर्मिनस के बीच चलने वाली ट्रेन में 30 अप्रैल से दो मई तक कोच बढ़ाए जाएंगे।

Also Read: China and Nepal Border: राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मिले CM धामी, अंतर्राष्ट्रीय चीन और नेपाल बॉर्डर को लेकर की अहम चर्चा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular