Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: संतो ने की लोक सभा चुनावों में संत को टिकट...

Haridwar News: संतो ने की लोक सभा चुनावों में संत को टिकट देने की मांग, सांसद के कामकाज से नाखुश होकर उठाई मांग

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),हरिद्वार : सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के कामकाज से नाखुश साधु-संतों ने हरिद्वार लोकसभा चुनावों में संत को टिकट देने की मांग शुरू कर दी है।

रमेश पोखरियाल निशंक के कामकाज से नाखुश साधु

अगले साल देश में लोकसभा चुनाव होने है। जिसके चलते आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टी ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी है। तो वहीं, सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के कामकाज से नाखुश साधु-संतों ने अब हरिद्वार लोकसभा चुनावों में संत को टिकट देने की मांग शुरू कर दी है। हरिद्वार प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे भारत साधु समाज और हिंदू रक्षा सेना से जुड़े संतो ने कहा कि हरिद्वार तीर्थ क्षेत्र है और तीर्थ क्षेत्र की मर्यादा बने रहने के लिए संत को ही यहां का लोकसभा प्रतिनिधि होना चाहिए। इसलिए वे सभी राजनीतिक दलों से अनुरोध करते हैं कि सभी दल किसी संत को ही चुनाव मैदान में उतारे।

संत को लोकसभा टिकट देने की मांग कर रहे

वहीं, साधु-संतों ने ये भी चेतावनी दी कि अगर राजनीतिक दल संत को टिकट नहीं देते हैं तो सभी संत मिलकर अपने किसी कैंडिडेट को चुनकर निर्दलीय भी चुनाव मैदान में उतार सकते हैं। आपको बता दें कि हरिद्वार में साधु संतों के कई धड़े किसी संत को लोकसभा टिकट देने की मांग कर रहे थे लेकिन अब यह मांग खुलकर सामने आ गई है।

Also Read: Kashipur News: परीक्षा में फेल छात्रा ने की जीवन लीला समाप्त, इंटरमीडिएट की थी छात्रा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular